दुकान का सड़क पर फेंका सामान, गाली-गलौज कर गल्ले से निकाल ले गए साढ़े 16 हजार रुपये

जागरण संवाददाता फतेहाबाद शिवालय मार्केट में एक पेस्टीसाइड की दुकान का सामान बाहर फेंकने व गल्ले से साढ़े 16 हजार रुपये निकालने के साथ गाली -गलौज करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दुकानदार की शिकायत पर 7 नामजद सहित 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 08:09 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 08:09 AM (IST)
दुकान का सड़क पर फेंका सामान, गाली-गलौज कर गल्ले से निकाल ले गए साढ़े 16 हजार रुपये
दुकान का सड़क पर फेंका सामान, गाली-गलौज कर गल्ले से निकाल ले गए साढ़े 16 हजार रुपये

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

शिवालय मार्केट में एक पेस्टीसाइड की दुकान का सामान बाहर फेंकने व गल्ले से साढ़े 16 हजार रुपये निकालने के साथ गाली -गलौज करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दुकानदार की शिकायत पर 7 नामजद सहित 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में जैन ट्रेडिग कंपनी के मालिक रोहित जैन ने बताया कि उनकी शिवालय मार्केट में उनकी दुकान है तथा वे खाद बीज व दवाइयों का काम करते हैं। यह दुकान मित्तल पेस्टीसाइड के मालिक मंगत मित्तल से किराए पर ले रखी है। किराया व 13 लाख की पगड़ी की रकम वापस करने को लेकर दीवानी केस भी कर रखा है। जिसकी आगामी तारीख 4 अगस्त है। यह बात जब आरोपित मंगत मित्तल को पता चला तो 1 जुलाई की सुबह साढ़े 10 बजे अपने पिता शाम लाल व बेटा रिशभ मित्तल व सुशील, अशोक कंबोज, महेश मेहता व 10 अन्य लोग मेरी दुकान पर आ गए। आरोप है कि आते ही उक्त लोगों ने दुकान का सामान बाहर फेंकना शुरू कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपित जाते-जाते गल्ले में पड़े साढ़े 16 हजार रुपये व डेढ़ लाख रुपये का सामान नष्ट कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित मंगत मित्तल, श्याम लाल, रिशभ मित्तल, सुशील कुमार, अशोक कंबोज, महेश मेहता, गांव मढ़ का सरपंच 10 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जांच अधिकारी एएसआइ राजेश कुमार ने बताया कि सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी