वाहन पंजीकरण फर्जीवाड़े में गिरफ्तार तीन आरोपितों को भेजा जेल

फतेहाबाद में वाहन पंजीकरण में फर्जीवाड़े के मामले में रिमांड पर लिए गए तीन आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने 11 मई को आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। रिमांड पर तीन आरोपित दादरी का क्लर्क राजेश फतेहाबाद का डीलर नरेश व टाइपिस्ट पराग तीन दिन के पुलिस रिमांड पर थे।

JagranSat, 15 May 2021 07:02 AM (IST)
वाहन पंजीकरण फर्जीवाड़े में गिरफ्तार तीन आरोपितों को भेजा जेल

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

फतेहाबाद में वाहन पंजीकरण में फर्जीवाड़े के मामले में रिमांड पर लिए गए तीन आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने 11 मई को आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। रिमांड पर तीन आरोपित दादरी का क्लर्क राजेश, फतेहाबाद का डीलर नरेश व टाइपिस्ट पराग तीन दिन के पुलिस रिमांड पर थे। रिमांड के दौरान आरोपितों से पुलिस ने पूछताछ की है। लेकिन पुलिस इस बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। शहर थाना पुलिस ने फर्जी आरसी तैयार करने के मामले में फतेहाबाद के पूर्व एसडीएम सतबीर जांगू, संजय बिश्नोई, सुरजीत नैन, दो वाहन पंजीकरण क्लर्को ओमप्रकाश सिहाग व राजेश खटक और बिहार के अकबरपुर निवासी शमशेर आलमखान, गांव कन्हड़ी निवासी रमेश, गांव डूल्ट निवासी भीम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था। हालांकि इन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया। पुलिस ने 11 मई को गांव डूल्ट निवासी अजरुन, फतेहाबाद निवासी टाइपिस्ट पराग, फतेहाबाद निवासी वाहन डीलर नरेश, हांसी निवासी जसबीर, अमित, बरवाला निवासी राजेश, टाइपिस्ट दादरी निवासी प्रदीप तथा दादरी एसडीएम कार्यालय में क्लर्क राजेश को गिरफ्तार किया था।

-----------------

क्या था मामला :

पुलिस ने इसी साल 5 अप्रैल को मामला दर्ज किया था। सीएम फ्लाइंग हिसार डीएसपी कार्यालय के एसआई राजेश कुमार ने शिकायत दी कि उन्हें एसडीएम कार्यालय में फर्जी दस्तावेज तैयार करके दूसरे राज्यों व जिलों के वाहनों की आरसी जारी करने की शिकायत मिली थी। उन्होंने कुछ वाहनों का रिकॉर्ड चेक किया तो उनमें धांधली पाई गई। दूसरे जिलों व राज्यों के वाहनों को यहां पर फर्जी तरीके से पंजीकृत किया जा रहा था। इसके चलते तीन एसडीएम समेत आठ पर केस दर्ज किया गया था।

---------

पुलिस ने तीन आरोपितों को रिमांड पर लिया था। शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

-दलजीत बेनीवाल, डीएसपी फतेहाबाद।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.