झगड़े में घायल हुए युवक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम, पांच आरोपितों को जाखल रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार

फोटो 4 -शादी में हुए झगड़े के निपटान के लिए हुई थी पंचायत -दुकान में बुलाकर 26 वर्षी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 06:30 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 06:30 PM (IST)
झगड़े में घायल हुए युवक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम, पांच आरोपितों को जाखल रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार
झगड़े में घायल हुए युवक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम, पांच आरोपितों को जाखल रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार

फोटो : 4

-शादी में हुए झगड़े के निपटान के लिए हुई थी पंचायत

-दुकान में बुलाकर 26 वर्षीय युवक के साथ मारपीट कर किया घायल

-हिसार में उपचार के दौरान घायल ने तोड़ा दम

संवाद सूत्र, जाखल :

जाखल में आपसी विवाद में हुए झगड़े के दौरान घायल 26 वर्षीय युवक ने दम तोड़ दिया है। इस मामले में पुलिस ने मारपीट की धाराओं के साथ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। अब पुलिस ने पंजाब के जिला संगरूर निवासी तीन युवक सहित पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। वहीं घायल दो अन्य युवकों का इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपितों की पहचान पंजाब के जिला संगरूर निवासी चुल्हड खुर्द निवासी बलविद्र सिंह, जसविद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह व पंजाब के जिला मानसा के गांव कालिया निवासी संदीप व साधनवास निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है। पुलिस अब आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। इस दौरान राड व बंदूक भी बरामद करेगी।

ज्ञात रहे कि सिधानी निवासी जसवीर का कुछ समय पूर्व शादी के दौरान झगड़ा हो गया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई। 12 सितंबर को इसी झगड़े के निपटान के लिए आरोपितों ने जाखल में सिधानी निवासी रवि की दुकान पर जसवीर को बुलाया था। जसवीर अपने दो अन्य साथियों के साथ पहुंचा था। पंचायत के दौरान फिर झगड़ा हो गया। इस दौरान आरोपित लोहे की राड से तीनों को घायल कर दिया। इस दौरान बंदूक से फायर किया और फरार हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां जसवीर की हालत खराब होने पर उसे पहले अग्रोहा मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने पांचों आरोपितों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। लेकिन इस मामले में 19 सितंबर को जसवीर सिंह ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा भी जोड़ दी और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने बुधवार शाम को इस मामले में जाखल रेलवे स्टेशन के पास पंजाब के जिला संगरूर निवासी चुल्हड खुर्द निवासी बलविद्र सिंह, जसविद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह व पंजाब के मानसा जिला के गांव कालिया निवासी संदीप व साधनवास निवासी रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपितों के पास अवैध पिस्तौल भी था।

वर्जन..

इस मामले में शिकायतकर्ता की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हत्या की धारा जोड़कर पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब आरोपितों को रिमांड पर लेकर बंदूक व अन्य हथियार बरामद करेगी। आरोपितों ने युवक की हत्या राड व बूंदक की बट से की थी और फायरिग भी की थी। पांचों आरोपितों को वीरवार शाम को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

बिरम सिंह, डीएसपी टोहाना।

chat bot
आपका साथी