इंटरनेट मीडिया पर कोचिग सेंटर खुलने का वीडियो वायरल, प्रशासन ने करवाए बंद

पिछले दिनों कालेज कोचिग सेंटर व प्ले स्कूल बंद करने के आदेश हरियाणा सरकार ने जारी कर दिए थे। लेकिन इन आदेशों की पालना जिला प्रशासन ने कतई नहीं की। बुधवार को किसी ने कोचिग सेंटर खुलने की वीडियो व फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिए। जैसे ही अधिकारियों के पास मामला तो आनन-फानन में पुलिस को भेजकर सेंटरों को बंद करवा दिया। शहर में कोचिग सेंटर खुल रहे है या नहीं इसकी जांच करने का जिम्मा शिक्षा विभाग का है। लेकिन शायद विभाग के अधिकारी गहरी नींद में सोये हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:59 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:59 AM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर कोचिग सेंटर खुलने का वीडियो वायरल, प्रशासन ने करवाए बंद
इंटरनेट मीडिया पर कोचिग सेंटर खुलने का वीडियो वायरल, प्रशासन ने करवाए बंद

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

पिछले दिनों कालेज, कोचिग सेंटर व प्ले स्कूल बंद करने के आदेश हरियाणा सरकार ने जारी कर दिए थे। लेकिन इन आदेशों की पालना जिला प्रशासन ने कतई नहीं की। बुधवार को किसी ने कोचिग सेंटर खुलने की वीडियो व फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिए। जैसे ही अधिकारियों के पास मामला तो आनन-फानन में पुलिस को भेजकर सेंटरों को बंद करवा दिया। शहर में कोचिग सेंटर खुल रहे है या नहीं इसकी जांच करने का जिम्मा शिक्षा विभाग का है। लेकिन शायद विभाग के अधिकारी गहरी नींद में सोये हैं।

बुधवार सुबह मॉडल टाउन के एक कोचिग सेंटर खुले रहने की फोटो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी। अधिकारियों पर सवाल भी उठाए कि जिले में कोरोना के मरीज बढ़ रहे है लेकिन अधिकारी कुछ नहीं कर रहे है। जैसे ही यह मैसेज वायरल हुआ तो शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत कोचिग सेंटरों को बंद करवा दिया। वहीं सेंटर संचालकों को आदेश दिए कि अगर वीरवार को ये सेंटर खुले मिले तो सीधा मामला दर्ज होगा। पुलिस ने कोचिग सेंटर में जितने भी विद्यार्थी थे उन्हें घर भेज दिया और कहा कि कल से सेंटरों में ना आना।

---------------------------

सूचना मिलने के बाद सभी सेंटरों का निरीक्षण किया। कुछ सेंटर खुले हुए थे। सेंटर संचालकों को आदेश दिए गए है कि अगर वीरवार को खुले मिले तो उनके खिलाफ मामला दर्ज होगा। जब सरकार ने कहा कि सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे तो ये कैसे खुले है।

सुरेंद्र कंबोज

शहर थाना प्रभारी फतेहाबाद।

chat bot
आपका साथी