एसडीएम कुलभूषण ने हुडा सेक्टर 3 में बने कंटेनमेंट जोन क्षेत्र का किया निरीक्षण

एसडीएम कुलभूषण बंसल ने हुडा सेक्टर 3 में बनाए गए कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 08:00 AM (IST)
एसडीएम कुलभूषण ने हुडा सेक्टर 3 में बने कंटेनमेंट जोन क्षेत्र का किया निरीक्षण
एसडीएम कुलभूषण ने हुडा सेक्टर 3 में बने कंटेनमेंट जोन क्षेत्र का किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

एसडीएम कुलभूषण बंसल ने हुडा सेक्टर 3 में बनाए गए कंटेनमेंट जोन क्षेत्रों का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने लॉकडाउन में कानून व्यवस्था एवं सुरक्षा के प्रबंधों का जायजा लेते हुए जवाहर चौक, डीएसपी रोड, लाल बत्ती चौक, मुख्य बाजारों इत्यादि क्षेत्रों का दौरा किया। इसके अतिरिक्त उन्होंने स्थानीय नागरिक अस्पताल के नजदीक सरकार के आदेशों की पालना में 100 गज में बनाए जाने वाले ऑक्सीजन गैस प्लांट की जगह का भी निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि आवश्यक सेवाओं के वाहनों, इस कार्य में लगे हुए लोगों, स्वास्थ्यकर्मियों, ड्यूटी पर तैनात नगर निकाय कर्मियों, ड्यूटी मैजिस्ट्रेट, पुलिस, सीआईपीएफ, बिजली, अग्निशमन, मान्यता प्राप्त पत्रकार सहित कोविड-19 ड्यूटी में तैनात कर्मियों पर यह आदेश लागू नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि आवश्यक सेवाओं और कोविड-19 ड्यूटी में तैनात कर्मियों को पहचान पत्र साथ रखना होगा। उन्होंने कहा कि आवश्यक सेवाओं के निर्माण करने वाले कर्मियों और राज्य के अंदर व बाहर आने वाले आवश्यक सेवाओं के वाहनों को छूट मिलेगी। जिला प्रशासन द्वारा आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खोलने का समय निर्धारित किया है। एसडीएम ने दुकानदारों से कहा कि वे निर्धारित समय सारिणी के अनुसार ही अपनी दुकानें खोले और कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए जारी हिदायतों की पालना अवश्य करें। उन्होंने निर्देश दिए कि कंटेनमेंट जोन में पूर्णरूप से लोगों की आवाजाही पर रोक लगाई जाएं और नियमों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएं। मंडी के आढ़ती के खिलाफ दी शिकायत, कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

गांव अहरवां निवासी बुटा सिंह ने सदर थाना प्रभारी को एक दरखास्त देकर रतिया की अनाजमंडी के एक आढ़ती के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में बूटासिंह ने बताया कि 2 मई को जब वह अपने खेतों में काम कर था तो उसके फोन पर रतिया के आढ़ती का फोन आया कि और कहने लगा कि तेरा बेटा पवनदीप सिंह इस दुनिया में नहीं रहा। भगवान को प्यारा हो चुका है और उसका भोग कब है। उसने बताया कि इस खबर को सुनकर वह जमीन पर गिर पड़ा तो मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि पवनदीप सिंह गांव से ही सामान लेकर आ रहा है। अब उसने अपनी शिकायत में झूठी खबर देने का आरोप लगाते हुए आढ़ती के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

chat bot
आपका साथी