नियमों की अवहेलना पर 52 लोगों के किए चालान ,26 हजार रुपये का लगाया जुर्माना

कोरोना महामारी के चलते लगाए गये लॉकडाउन के दौरान वीरवार को यातायात पुलिस ने जगह-जगह नाके लगाकर बिना मास्क वालों के साथ-साथ यातायात नियमों की पालना करते हुए 52 लोगों को चालान थमाकर 26 हजार रुपये जुर्माना वसूल किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:47 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:47 AM (IST)
नियमों की अवहेलना पर 52 लोगों के किए चालान ,26 हजार रुपये का लगाया जुर्माना
नियमों की अवहेलना पर 52 लोगों के किए चालान ,26 हजार रुपये का लगाया जुर्माना

संवाद सहयोगी, टोहाना : कोरोना महामारी के चलते लगाए गये लॉकडाउन के दौरान वीरवार को यातायात पुलिस ने जगह-जगह नाके लगाकर बिना मास्क वालों के साथ-साथ यातायात नियमों की पालना करते हुए 52 लोगों को चालान थमाकर 26 हजार रुपये जुर्माना वसूल किया।

ट्रैफिक पुलिस के निरीक्षक दयानंद रेढू के नेतृत्व में यातायात पुलिस ने कैंची चौक व भगवान वाल्मीकि चौक पर नाका लगाकर आने-जाने वालों के वाहन जांचे तथा बिना मास्क लगाने वालों को चालान थमाकर जुर्माना वसूल किया। उन्होंने बताया कि वीरवार को उनकी टीम ने 28 लोगों द्वारा मास्क ना लगाने पर 14 हजार रुपये तथा यातायात नियमों की उल्लंघना करने पर 24 वाहन मालिकों से 12 हजार रुपये जुर्माना राशि वसूल की।

जाखल पुलिस ने चलाया अभियान, काटे चालान

संवाद सूत्र, जाखल :

जाखल में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जाखल पुलिस प्रशासन ने भी सख्ती बढ़ा दी है।

जाखल थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश अनुसार वीरवार को जाखल मैन कड़ेल चौक, बलरां रोड व भूना रोड पर नाकाबंदी कर बिना मास्क वाले व बिना किसी परमिशन के रोड पर घूम रहे उनके चालान काटे गए। जिसमे उन्होंने बताया की कोरोना महामारी के चलते लोग कोविड 19 के नियमों को गंभीरता से नहीं ले रहे जिसके चलते पुलिस प्रशासन द्वारा केवल शहर ही नहीं गांव के अलग अलग स्थानों पर नाकाबंदी कर बिना मास्क के वाहन पर आने जाने वाले व बिना किसी कारण सड़क पर घूमने वालों के चालान काटे गए। जिसमें जाखल क्षेत्र के अंतर्गत की गई नाकाबंदी में बिना मास्क वालों के कुल 15 चालान काटे। उन्होंने बताया की पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों इस भयंकर महामारी जागरूक करने हेतु पुलिस लॉकडाउन के प्रतिदिन पुलिस पीसीआर लाउडस्पीकर के माध्यम सभी क्षेत्रवासियों से कोरोना के बचाव के लिए समझाया भी गया। थाना प्रभारी ने लोगों से यह अपील भी की बिना किसी कारणवश घर से बिना मास्क लगाए ना निकले। और सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन में जारी नियमों की पालना कर प्रशासन का सभी क्षेत्रवासी पूर्ण रूप से सहयोग करे व शारीरिक दूरी की पालना कर खुद भी सुरक्षित रहे और दूसरों को भी रखें।

इस मौके पर थाना जाखल से हरपाल सिंह, दलबीर सिंह, व म्योंद चौकी इंचार्ज आनंद कुमार और अन्य पुलिस प्रशासन टीम मुस्तैद रही।

chat bot
आपका साथी