स्पार्किग के कारण आग की चपेट में आया चावल से भरा ट्रक, काफी सारा चावल जला,

निकटवर्ती गांव चिम्मो के पास रतिया में चावल लेकर आ रहे एक ट्रक में स्पार्किंग से आग लग गई। हालांकि चालक व परिचालक ने किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहे। इस कारण बड़ा हादसा नहीं हुआ। हालांकि स्पार्किंग से ट्रक में रखी काफी बोरिया चावल आग में जल गए। वहीं ट्रक के टायर भी आग की चपेट में आने से जल गए। आग लगती देख ट्रक में मौजूद चालक व परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद खेतों में काम कर रहे लोगों ने अपने स्तर पर ट्रक में लगी आग पर काबू करने का प्रयास

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 07:29 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 07:29 AM (IST)
स्पार्किग के कारण आग की चपेट में आया चावल से भरा ट्रक, काफी सारा चावल जला,
स्पार्किग के कारण आग की चपेट में आया चावल से भरा ट्रक, काफी सारा चावल जला,

संवाद सूत्र, रतिया : निकटवर्ती गांव चिम्मो के पास रतिया में चावल लेकर आ रहे एक ट्रक में स्पार्किंग से आग लग गई। हालांकि चालक व परिचालक ने किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहे। इस कारण बड़ा हादसा नहीं हुआ। हालांकि स्पार्किंग से ट्रक में रखी काफी बोरिया चावल आग में जल गए। वहीं ट्रक के टायर भी आग की चपेट में आने से जल गए। आग लगती देख ट्रक में मौजूद चालक व परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद खेतों में काम कर रहे लोगों ने अपने स्तर पर ट्रक में लगी आग पर काबू करने का प्रयास किया। बाद में फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

टोहाना निवासी मुंशीराम अपने ट्रक पर दिल्ली से चावल की बोरियां लेकर देर रात्रि रतिया के लिए रवाना हुआ था। बताया जाता है जब यह ट्राला गांव चिम्मो के पास से गुजर रहा था तो अचानक ट्रक में स्पार्किंग के कारण आग लग गई। जब चालक और परिचालक ने ट्रक में आग लगती देखी तो उन्होंने तुरंत ट्रक को एक साइड पर लगाकर ट्रक से छलांग लगा दी और शोर मचा दिया ट्रक में आग लगती देख पास के खेतों में काम कर रहे लोग भाग कर मौके पर आए और अपने स्तर पर ही आग को बुझाने का प्रयास किया और इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी गई सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया। हादसे में ट्रक में मौजूद डेढ़ सौ बोरी चावल और ट्रक के सभी टायर आग में की चपेट में आकर जल गए।

chat bot
आपका साथी