बिजली मंत्री ने सुनीं जनशिकायतें

संवाद सूत्र भट्टू कलां प्रदेश सरकार किसान हितों को प्रतिबद्ध है। ट्यूबवेल कनेक्शन के लिए

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 08:11 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 06:18 AM (IST)
बिजली मंत्री ने सुनीं जनशिकायतें
बिजली मंत्री ने सुनीं जनशिकायतें

संवाद सूत्र, भट्टू कलां :

प्रदेश सरकार किसान हितों को प्रतिबद्ध है। ट्यूबवेल कनेक्शन के लिए आवेदन करने वाले किसानों को शीघ्र कनेक्शन दिए जा रहे हैं। यह बात बिजली एवं जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने भट्टू मंडी में सुरेंद्र गोयल के प्रतिष्ठान पर आयोजित समारोह में संबोधित करते हुए कही उन्होंने कहा फतेहाबाद हलके के लिए बेहद खुशी की बात है कि यहां की जनता के लिए एक नहीं बल्कि दो-दो काम करने वाले नेता सामने हैं।

उन्होंने कहा कि विधायक दुड़ाराम की जिम्मेदारी उनकी है वह किसी तरह के काम में कोई कमी नहीं रहने देंगे । फिर भी अगर कोई कमी रहती है तो बेझिझक यहां के लोग उनके पास आए वह काम के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा की बिजली का ट्रांसफार्मर लगवाना हो या कहीं बिजली बोर्ड कार्यालय स्थापित करना हो उसके बारे में उन्हें तुरंत बताएं इन कार्यो से संबंधित कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी । उन्होंने कहा कि वह इससे पूर्व रहे मुख्यमंत्रियों के सभी कार्यकाल देख चुके हैं और उनके साथ काम भी किया है। लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल जैसा ईमानदार कोई नहीं है इसकी बदौलत आज प्रदेश में योग्यताओं के आधार पर नौकरी मिल रही है जिसमें सिफारिश की भी आवश्यकता नहीं है। उन्होंने वक्त को बलवान बताते हुए कहा कि चौधरी दूड़ाराम और उन्होंने स्वयं राजनीतिक तौर पर काफी संघर्ष किया है । आप लोगों के बदौलत काम करने की जो जिम्मेदारी उन्हें अब मिली है उसमें वे अब कोई कसर नहीं रहने देंगे। इस दौरान उन्होंने जनशिकायतें भी सुनीं। इस दौरान अधिकतर शिकायतें बिजली विभाग से संबंधित रहीं। उन्होंने अधिकारियों को समस्याओं के अतिशीघ्र समाधन के निर्देश दिए।

इस अवसर पर विधायक चौधरी दूड़ा राम ने भी संबोधित किया । इस दौरान जिला परिषद चेयरमैन राजेश कस्वां , सीएमओ डा. मनीष बंसल , एसडीओ अशोक पानू , भट्टू मंडी सरपंच बंशीलाल , सुरेन्द्र गोयल ,डा.बी एस बैनिवाल, कमल बिसला, नरेश बांगड़वा सतवीर मेहूवाला , देवीलाल माचरा, सज्जन साईं , अनूप मित्तल, युवराज गोयल सहित अनेक लोग मौजूद थे ।

chat bot
आपका साथी