कोरोना से बचने के लिए सभी को करनी होगी लॉकडाउन के नियमों की पालना : एसडीएम

संवाद सूत्र रतिया एसडीएम भारत भूषण कौशिक की मौजूदगी में बुधवार को संजय गांधी चौक पर क्षेत्र में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों की रोकथाम के लिए बिना फेस मास्क व अनावश्यक घूम रहे लोगों के खिलाफ सख्ती से पुलिस व प्रशासन ने चालान काटे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:42 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:42 AM (IST)
कोरोना से बचने के लिए सभी को करनी होगी लॉकडाउन के नियमों की पालना : एसडीएम
कोरोना से बचने के लिए सभी को करनी होगी लॉकडाउन के नियमों की पालना : एसडीएम

संवाद सूत्र, रतिया :

एसडीएम भारत भूषण कौशिक की मौजूदगी में बुधवार को संजय गांधी चौक पर क्षेत्र में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों की रोकथाम के लिए बिना फेस मास्क व अनावश्यक घूम रहे लोगों के खिलाफ सख्ती से पुलिस व प्रशासन ने चालान काटे।

एसडीएम ने कहा कि फेस मास्क लगाना न केवल खुद के लिए बल्कि दूसरों के स्वास्थ्य के लिए भी बेहद जरुरी है। इस दौरान दुकानदारों को भी हिदायत दी गई कि वे फेस मास्क लगाकर रखें और दुकानों में भीड़ न होने दें। एसडीएम भारत भूषण कौशिक ने बताया कि कोरोना से बचने के लिए सभी को लॉकडाउन के नियमों की पालना करनी होगी तभी हम सभी कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने में सफल होंगे। उन्होंने बताया कि देश व प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप से बचाव के लिए लॉकडाउन लगाया हुआ है। बिना फेस मास्क व अनावश्यक घूम रहे बाइक सवारों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करते हुए उनके चालान किए। उन्होंने कहा कि नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाए। फेस मास्क न पहनने वाले लोगों के तुरंत प्रभाव से चालान किए जाएं।

इस मौके पर उनके साथ तहसीलदार विजय मोहन सियाल, शहरी इंस्पेक्टर जयभगवान, नगरपालिका सचिव सुरेन्द्र कुमार, एमई सुमेर, बलबीर सिंह सहित संबंधित अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

कोरोना बचाव के लिए वेलफेयर फोर्स ने वितरित किए मास्क

संवाद सूत्र, रतिया : कोरोना महामारी के दौरान लोगों के बचाव के लिए समाजसेवी संस्था शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स द्वारा लोगों को फेस कवर करने के लिए एसडीएम व तहसीलदार की मौजूदगी में शहर के संजय गांधी चौक पर सैकड़ों मास्क बांटे। इस दौरान ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स के सदस्यों ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया और कहा कि कोरोना एक महामारी है। बिना जरूरत के घरों से बाहर न निकले। उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा समय-समय पर लोगों को मास्क व किट आदि वितरित की जा रही है। वहीं शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स के इस कार्य की तहसीलदार विजय सयाल ने प्रशंसा करते हुए कहा कि के संस्था द्वारा उठाया गया यह एक सराहनीय कदम है। लोगों को महामारी से बचाव के लिए जरूरी हिदायतों का पालना करना चाहिए और घरों में रहें ताकि इस महामारी पर नियंत्रण किया जा सके।

chat bot
आपका साथी