पनिहारी की टीम ने जीती वॉलीबॉल प्रतियोगिता

संवाद सूत्र भट्टूकलां गांव सरवरपुर के ताऊ देवीलाल टाउन पार्क में युवा क्लब द्वारा डे-नाइट वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका समापन रविवार को हुआ। इस प्रतियोगिता में हिसार फतेहाबाद व सिरसा सहित गांवों की 50 से अधिक टीमों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 07:13 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:13 AM (IST)
पनिहारी की टीम ने जीती वॉलीबॉल प्रतियोगिता
पनिहारी की टीम ने जीती वॉलीबॉल प्रतियोगिता

संवाद सूत्र, भट्टूकलां : गांव सरवरपुर के ताऊ देवीलाल टाउन पार्क में युवा क्लब द्वारा डे-नाइट वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका समापन रविवार को हुआ। इस प्रतियोगिता में हिसार, फतेहाबाद व सिरसा सहित गांवों की 50 से अधिक टीमों ने भाग लिया।

रविवार को फाइनल मुकाबला हिसार के पनिहारी व सिरसा के शाहरणी की टीम के बीच हुआ। जिसमें पनिहारी की टीम प्रथम रही। क्लब सदस्य राजेंद्र गोदारा ने बताया कि इस टूर्नामेंट को लेकर खिलाड़ियों में भारी उत्साह दिखाई दिया। अनुशासन के साथ आयोजित प्रतियोगिता संपन्न हुई। यहां पर खिलाड़ियों ने खेल को खेल की भावना से खेलते हुए आपसी भाईचारे की मिसाल कायम कर शानदार प्रदर्शन दिखाया। इस अवसर पर मनजीत, आत्माराम, राजेंद्र गोदारा, सुरेश पवन व हनुमान सहित अनेक क्लब सदस्य मौजूद थे। लड़कों की अंडर-14 की जिलास्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता सात से

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

फुटबॉल संघ फतेहाबाद के तत्वावधान में 7 मार्च को लड़कों की अंडर-14 व सीनियर महिला वर्ग की जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जाएगा। प्रतियोगिता का समापन आगामी 7 अप्रैल 2021 को किया जाएगा। इसके साथ ही 7 मार्च को ही महिलाओं की सीनियर वर्ग की फुटबॉल प्रतियोगिता भी होगी। जिला फुटबॉल संघ के सचिव राजेश कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता के संदर्भ में फुटबॉल संघ की बैठक राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल भूना में संपन्न हुई। लड़कों की अंडर-14 की यह फुटबॉल प्रतियोगिता लीग कम नॉक आउट आधार पर होगी। यह प्रतियोगिता भूना के राजकीय महाविद्यालय के खेल मैदान में आयोजित होगी। सचिव ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सभी खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन होना अनिवार्य है। रजिस्ट्रेशन 3 मार्च तक किया जाएगा। इसके अलावा महिला खिलाड़ियों को भी रजिस्ट्रेशन करवाना होगा रजिस्ट्रेशन के लिए आधार कार्ड व जन्म प्रमाण पत्र अनिवार्य है।

chat bot
आपका साथी