21.55 ग्राम हेरोइन सहित एक काबू

जागरण संवाददाता फतेहाबाद गांव बीघड़ में एंटी नारकोटिक्स टीम ने गश्त के दौरान मोटरसाइि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 07:44 AM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 07:44 AM (IST)
21.55 ग्राम हेरोइन सहित एक काबू
21.55 ग्राम हेरोइन सहित एक काबू

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद:

गांव बीघड़ में एंटी नारकोटिक्स टीम ने गश्त के दौरान मोटरसाइकिल सवार एक युवक को 21.55 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है। आरोपित की पहचान गांव बीघड़ निवासी अमरदीप उर्फ लाली के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

एंटी नारकोटिक्स टीम के एसआइ महाबीर सिंह ने बताया कि टीम गांव बीघड़ में माइनर के पास वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान गांव बीघड़ की तरफ से युवक आ रहा था, युवक टीम को देखकर घबरा गया और भागने का प्रयास करने लगा। टीम ने शक के आधार पर युवक को पकड़ लिया। नोडल अधिकारी की निगरानी में युवक की जांच की गई। जांच के दौरान 21.55 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित से अब पता किया जाएगा कि यह हेरोइन कहां से लेकर आया था।

----------------------

500 नशे की गोलियों सहित दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

फतेहाबाद पुलिस ने मेडिकल नशे की तस्करी करने वालों पर कार्रवाई करते हुए स्पेशल स्टाफ पुलिस ने रतिया क्षेत्र में गश्त के दौरान बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान शिमलापुरी निवापसी मलकीत सिंह उर्फ किती व रतिया की टिब्बा कालोनी निवासी बाबूराम उर्फ सत्तु के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ शहर थाना रतिया में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। स्पेशल स्टाफ की टीम ने एसआइ कुलदीप सिंह के नेतृत्व में रतिया टी प्वाइंट सहनाल रोड पर नाकाबंदी के दौरान गांव सहनाल की ओर से आ रहे दो बाइक सवार युवकों शक के आधार पर काबू किया। पुलिस ने जब जांच की तो उनके कब्जे से 500 नशे की गोलियां बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी