अधिकारियों और आमजन ने संदेश लिखकर दीं खिलाड़ियों को शुभकामनाएं

दैनिक जागरण के अभियान देश को जिताएगा हरियाणा के तहत बुधवार को लघु सचिवालय में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। जिसमें बड़ी संख्या में अधिकारियों कर्मचारियों व विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों के साथ आमजन ने भाग लेते हुए खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते के लिए शुभकामनाएं संदेश लिखकर हस्ताक्षर किए। सभी ने उनसे पदक जीत कर देश का नाम रोशन करने अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:00 AM (IST)
अधिकारियों और आमजन ने संदेश लिखकर दीं खिलाड़ियों को शुभकामनाएं
अधिकारियों और आमजन ने संदेश लिखकर दीं खिलाड़ियों को शुभकामनाएं

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

दैनिक जागरण के अभियान देश को जिताएगा हरियाणा के तहत बुधवार को लघु सचिवालय में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। जिसमें बड़ी संख्या में अधिकारियों, कर्मचारियों व विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों के साथ आमजन ने भाग लेते हुए खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते के लिए शुभकामनाएं संदेश लिखकर हस्ताक्षर किए। सभी ने उनसे पदक जीत कर देश का नाम रोशन करने अपील की।

इस दौरान उपायुक्त महावीर कौशिक, एसपी राजेश कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी दयानंद सिहाग, डीआइपीआरओ आत्माराम गुर्जर, पुलिस प्रवक्ता भीम, कर्मचारी नेता अजमेर सिंह व संदीप पूनिया व जिदगी संस्था के प्रधान हरदीप सिंह अनेक संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे। सभी ने कहा कि इस बार ओलिपिक में भारत 7 से अधिक पदक जीतेगा। जो अब तक का रिकार्ड रहेगा। इस बार हाकी में भी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। अभी भी उनसे पदक की उम्मीद है। वहीं सभी ने जागरण के अभियान की सराहना करते हुए कहा कि इससे खेल को बढ़ावा मिलेगा। खेलों के बड़े आयोजन हर जगह खेल का माहौल बनाते है। इससे नए युवा खेलों से जुड़ते है जो भविष्य की उम्मीद बनते है। इस दौरान बड़ी संख्या में आमजन व पदाधिकारियों ने हस्ताक्षर करते हुए लोगों जागरण अभियान का हिस्सा बने।

------------------------ प्रदेश सरकार की खेल नीतियों की वजह से खेलों को खूब बढ़ावा मिला है। अब खेलों में अनेक युवा अपना करियर बना रहे है। दैनिक जागरण का हस्ताक्षर अभियान खेलों को बढ़ावा देने वाला है। इससे खेल का माहौल बना है। मेरा आमजन से आग्रह है कि वे अपने बच्चों को खेलों से जोड़ें।

- महावीर कौशिक, डीसी।

-------------------- दैनिक जागरण द्वारा शुरू किया गया अभियान बहुत बेहतरीन है। इससे खेलों को बढ़ावा मिल रहा है। टोक्यो ओलिपिक गए खिलाड़ियों को शुभकामना देने का कार्यक्रम आयोजित होने से भाग ले रहे खिलाड़ी का हौंसला बढ़ा है। इस बार वैसे भी खिलाड़ी सरकार की नीतियों की वजह से बेहतरीन प्रयास किया है।

- राजेश कुमार, एसपी

----------------------------- प्रदेश सरकार की नीति की वजह से खेलों को खूब बढ़ावा मिला है। दैनिक जागरण का अभियान टोक्यो ओलिपिक गए खिलाड़ियों के लिए शुभकामनाएं देने के लिए कार्यक्रम आयोजित करते हुए हौंसला बढ़ाया है। मेरी अभिभावकों से अपील है कि वे अपने बच्चों को खेलों से जोड़े। इससे बच्चे शारीरिक रूप से मजबूत तो होंगे ही, वहीं आगे बढ़ने के अधिक अवसर मिलेंगे।

- दयानंद सिहाग, जिला शिक्षा अधिकारी।

-------------------------------- प्रदेश सरकार खेलों को आगे बढ़ाने के लिए खिलाड़ियों को शुरुआती स्तर पर अधिक लाभ दे। जूनियर प्रतियोगिताओं के विजेता खिलाड़ियों को सरकार लाखों रुपये कैश अवार्ड दे। इससे बाद में पदक जीतने पर करोड़ों नहीं देने होंगे। खिलाड़ी को शुरूआत में बेस बनाने में परेशानी आती है।

- हरदीप सिंह, प्रधान, जिदगी संस्था।

chat bot
आपका साथी