विधायक के भतीजे के ब्लाइंड मर्डर मामले की जांच सीआइए को सौंपी

फतेहाबाद विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया के भतीजा नरेश की हत्या का मामला

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 04:00 AM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 04:00 AM (IST)
विधायक के भतीजे के ब्लाइंड मर्डर मामले की जांच सीआइए को सौंपी
विधायक के भतीजे के ब्लाइंड मर्डर मामले की जांच सीआइए को सौंपी

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया के भतीजा नरेश की हत्या का मामला एसपी ने जांच के लिए सीआइए को सौंप दिया है। शुक्रवार को सीआइए टीम ने घटनास्थल पर जाकर जांच की और आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। पहले मामले की जांच शहर पुलिस कर रही थी लेकिन पिछले एक सप्ताह से मौत का मामला पहेली बना हुआ है। कोई सुराग पुलिस नहीं जुटा पाई।

पुलिस इस मामले को नशीले पदार्थ की ओवरडोज और हत्या दोनों से जोड़कर चल रही है। हालांकि परिजनों ने आरोप लगाया था कि नरेश की हत्या करके शव को झाड़ियों में फेंका गया है। घटना के दौरान नरेश के पास मोबाइल भी नहीं था।

मामले के मुताबिक 16 मई को गांव दौलतपुर निवासी नरेश का शव हिसार रोड पर झाड़ियों में मिला था। शरीर पर चोट के निशान थे और खून भी बह रहा था। मामले में शहर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रोहा मेडिकल से पोस्टमार्टम करवाया था। परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि नरेश घर से अपने ताऊ के घर गया था और इसके बाद लापता हो गया था। अगले दिन ही शव मिल गया। परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए थे और साथ में ये भी कहा कि नशे का आदी था। इसी के चलते पुलिस फिलहाल दोनों एंगल पर काम रही है लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी