खाबड़ा कला में एक मकान में छिपा रखी थी इनोवा गाड़ी, पुलिस ने की बरामद

सीआइए टोहाना पुलिस ने गाड़ी छीनने के मामले में दीपक व संदीप उर्फ गोलू निवासी जाखल को गिरफ्तार कर गाड़ी बरामदगी के लिए कोर्ट से दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान आरोपितों ने छीनी गई गाड़ी को खाबड़ा कलां गांव से बरामद करवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 06:26 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 06:26 AM (IST)
खाबड़ा कला में एक मकान में छिपा रखी थी इनोवा गाड़ी, पुलिस ने की बरामद
खाबड़ा कला में एक मकान में छिपा रखी थी इनोवा गाड़ी, पुलिस ने की बरामद

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद: सीआइए टोहाना पुलिस ने गाड़ी छीनने के मामले में दीपक व संदीप उर्फ गोलू निवासी जाखल को गिरफ्तार कर गाड़ी बरामदगी के लिए कोर्ट से दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान आरोपितों ने छीनी गई गाड़ी को खाबड़ा कलां गांव से बरामद करवाया है। आरोपितों ने गाड़ी को यहां छिपा कर ऱखा था। आरोपित संदीप उर्फ गोलू से शुक्रवार को पुलिस ने ड्राइविग लाइसेंस व नकदी बरामद किया था। मामले में पंजाब के जिला मानसा निवासी ने गुरजंट सिंह ने 1 जुलाई को थाना जाखल में गाड़ी छीनने का मामला दर्ज करवाया था। उसी दिन से पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई थी।

गौरतलब है कि 1 जुलाई को पंजाब के मानसा निवासी ने गुरजंट सिंह ने गाड़ी छीनने का मामला दर्ज करवाया था। आरोप था कि दो व्यक्ति आये और उसकी गाड़ी किराये पर लेकर चले। जब चांदपुरा हैड से गांव म्योंद की तरफ पहुंचे तो अचानक पीछे बैठे लड़के ने एक हथियारनुमा चीज कनपटी पर लगा दी और उसे नीचे उतारकर गाडी़ छीनकर ले गये। इस मामले में सीआइए टोहाना पुलिस ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए आरोपित पंजाब के जिला मानसा के पातड़ा से दीपक को गिरफ्तार कर लिया। वही संदीप को जाखल से गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी