इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में चोरों ने सात मिनट में दिया चोरी की वारदात को अंजाम, लाखों की एलसीडी चुराई

संवाद सूत्र, टोहाना : सर्दी का प्रकोप बढ़ने के साथ-साथ चोरियों की वारदातें भी बढ़नी शुरू ह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 01:19 AM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 01:19 AM (IST)
इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में चोरों ने सात मिनट में दिया चोरी की वारदात को अंजाम, लाखों की एलसीडी चुराई
इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में चोरों ने सात मिनट में दिया चोरी की वारदात को अंजाम, लाखों की एलसीडी चुराई

संवाद सूत्र, टोहाना : सर्दी का प्रकोप बढ़ने के साथ-साथ चोरियों की वारदातें भी बढ़नी शुरू हो गई हैं। शुक्रवार देर रात चोरों ने जैन समाधि रोड पर नहर के किनारे स्थित बतरा रेफ्रिजरेशन शोरूम का शट्टर साइड से उखाड़कर लाखों रुपये की कीमत की एलसीडी चुरा ली। चोरों ने करीब ढाई लाख रुपये कीमत का इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान चुरा लिया। सूचना मिलने पर शहर टोहाना से पुलिस अधिकारी गुलाब ¨सह, फूल ¨सह मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मालिक अशोक बत्रा से पूछताछ की।

शोरूम मालिक अशोक बत्रा ने बताया कि शुक्रवार शाम को अपने शोरूम बंद करके गया था। शुक्रवार देर रात को ढाई बजे चौकीदार ने मोबाइल पर सूचना दी कि उसकी दुकान के साइड का शट्टर उखड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर आकर देखा तो दुकान का शट्टर एक ओर से उखाड़ा हुआ था। दुकान के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा भी टूटा हुआ मिला। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। जिसमें दुकान के बाहर का कैमरा क्षतिग्रस्त कर देने के कारण उसमें कुछ नहीं आया। अंदर लगे कैमरों में एक व्यक्ति सिर पर कपड़ा बांधे हुए शट्टर को साइड से तोड़कर दुकान में घुसता हुआ नजर आया। उसने मात्र सात मिनट में दुकान के अंदर डिसप्ले के लिए दीवारों पर लगाई गई सात एलसीडी को उतारकर एक-एक करके शट्टर की टूटी साइड से एक अन्य व्यक्ति को बाहर पकड़ाता रहा। दुकानदार के अनुसार चोर किसी गाड़ी पर आए थे। उसमें चोरी की गई एलसीडी को डालकर वहां से फरार हो गए। शोरूम संचालक अशोक बत्रा के अनुसार शोरूम से चोर एक 55 इंच, तीन 43 इंच व तीन 32 इंच की एलसीडी चोरी करके ले गए।

..........

ताले ना टूटने पर चोरों ने शट्टर की साइड तोड़ चोरी की वारदात को दिया अंजाम :

शोरूम संचालक ने बताया कि चोरों द्वारा दुकान के ताले तोड़ने का प्रयास किया गया था। लेकिन सेंटर लॉक व अन्य लॉक मजबूत होने के कारण उसे तोड़ नहीं सके। जिसके चलते उन्होंने शोरूम के शट्टर की साइडें उखाड़ दी। वहीं उसी साइड में से एक व्यक्ति ने दाखिल होकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शोरूम संचालक ने चोरी किए गए सामान की कीमत लगभग ढाई लाख रुपये बताई है।

chat bot
आपका साथी