अज्ञात वाहन की टक्कर से मार्केट कमेटी कर्मचारी की मौत

संवाद सहयोगी टोहाना मार्केट कमेटी कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत होने पर पुलिस ने

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:16 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:16 AM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से मार्केट कमेटी कर्मचारी की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से मार्केट कमेटी कर्मचारी की मौत

संवाद सहयोगी, टोहाना :

मार्केट कमेटी कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत होने पर पुलिस ने मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज कर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। गांव धमतान साहिब निवासी मनोज कुमार ने पुलिस को बताया कि उसके पिता बलजीत सिंह मार्केट कमेटी टोहाना में नौकरी करते थे और उनकी डयूटी किसान विश्राम गृह में थी। उसके पिता आज सुबह घर से अपनी डयूटी पर टोहाना आये थे और उसके बाद फोन पर लगभग साढे 10 बजे सुबह उसकी बात अपने पिता से हुई थी। उसके बाद उसके पिता के फोन से लगभग 4 बजे उसके पास फोन आया, जोकि एक एंबुलेंस चालक ने किया था। उसने उसे बतलाया कि उसके पिता का एक्सीडेंट हो गया है और सिविल अस्पताल टोहाना में दाखिल है। जिस पर वह और उसके परिवार वालों के साथ टोहाना आया, जहां पर डाक्टर ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया था।

जब वह अपने परिवार वालों को साथ लेकर घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि उसके पिता को रतिया रोड पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने अपने वाहन से लापरवाही व तेज रफ्तार से चोटें मारी और उसके पिता की मृत्यु हो गई।

100 नशे की गोलियों सहित एक युवक गिरफ्तार

जासं, फतेहाबाद :

नशे की गोलियों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ करते हुए थाना सदर फतेहाबाद के अंतर्गत हांसपुर पुलिस चौकी की टीम ने एक युवक को 100 प्रतिबंधित नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक की पहचान हांसपुर निवासी जसविन्द्र सिंह उर्फ जस्सा के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। हांसपुर पुलिस चौकी की टीम गश्त के दौरान बहबलपुर की ओर जा रही थी तो रास्ते में सड़क किनारे खड़ा एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया और तेज कदमों से चलने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर उसे काबू कर उसके कब्जे से 100 नशे की गोलियां बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी