315 बोर की अवैध पिस्तौल व कारतूस सहित एक आरोपित काबू

फतेहाबाद सीआइए फतेहाबाद पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बीघड़ से एक युवक को 315 बोर की अवैध पिस्तौल व एक जिदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक की पहचान बीघड़ निवासी गुरप्रीत उर्फ मोनू के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 06:24 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 06:24 AM (IST)
315 बोर की अवैध पिस्तौल व कारतूस सहित एक आरोपित काबू
315 बोर की अवैध पिस्तौल व कारतूस सहित एक आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

सीआइए फतेहाबाद पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बीघड़ से एक युवक को 315 बोर की अवैध पिस्तौल व एक जिदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक की पहचान बीघड़ निवासी गुरप्रीत उर्फ मोनू के रूप में हुई है। थाना सदर फतेहाबाद में आरोपित के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। सीआइए स्टाफ फतेहाबाद की टीम एएसआइ प्रदीप कुमार के नेतृत्व में गश्त के दौरान बीघड़ पहुंची तो उसे सूचना मिली कि बीघड़ से बनगांव रोड पर एक युवक नाजायज हथियार लिए खड़ा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उक्त युवक को काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से पिस्तौल 315 बोर व एक जिदा कारतूस बरामद हुआ।

3 किलो डोडा पोस्त सहित एक काबू

जासं, फतेहाबाद :

सीआइए टोहाना पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक को 3 किलो डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक ने अपना नाम पिरथला निवासी जगदीश बताया है। थाना सदर टोहाना में आरोपित के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। सीआइए टोहाना की टीम एएसआइ ओमप्रकाश के नेतृत्व में टोहाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान टीम जब गांव पिरथला के पास पहुंची तो सामने से आ रहा युवक पुलिस को देखकर घबरा गया और वापस मुड़कर चलने लगा। शक के आधार पर पुलिस ने उसे काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 3 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ।

chat bot
आपका साथी