फिर नंबर वन का सपना दिखा गए हुड्डा

जागरण संवाददाता फतेहाबाद कांग्रेस की बागडोर संभाले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा न

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 01:28 AM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 06:19 AM (IST)
फिर नंबर वन का सपना दिखा गए हुड्डा
फिर नंबर वन का सपना दिखा गए हुड्डा

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : कांग्रेस की बागडोर संभाले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने फतेहाबाद जिले के तीनों विधानसभा हलकों की जनसभा में एकबार फिर नंबर वन हरियाणा का सपना दिखाया। उन्होंने प्रति व्यक्ति आय एवं निवेश में हरियाणा को फिर से अग्रणी बनाने का दावा किया। साथ ही, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की पिछली सरकार को कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की। भाजपा को उसी की रणनीति से कठघरे में लाने के क्रम में हुड्डा ने गांव, गरीब और किसान के मुद्दों को उठाया।

मंगलवार को जिले की तीन विधानसभा सीटों-रतिया, टोहाना व फतेहाबाद में पार्टी प्रत्याशियों क्रमश: जरनैल सिंह,परमवीर सिंह व प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा को मजबूती देने के लिए भट्टूकलां, रतिया तथा गांव समैन में रैलियों को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने ग्रामीण एवं शहरी अंचल में सफाई व्यवस्था से लेकर युवाओं के रोजगार, बुजुर्गो की पेंशन व किसानों की फसलों को उचित समर्थन मूल्य पर भाजपा सरकार को घेरा और अपनी पीठ थपथपाई।

उन्होंने कांग्रेस के घोषणा-पत्र में शामिल तमाम पहलुओं से अवाम को अवगत कराने की कोशिश की। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, पूरे हरियाणा में घूमने के बाद उन्होंने बदलाव की हवा महसूस की है। हरियाणा की हवा बदल चुकी है। कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस सरकार बनते ही चालान के कानून को समाप्त किया जाएगा। प्रदेश को हमने 2014 में प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश और विकास में नंबर 1 पर छोड़ा था वो आज अपराध में बेरोजगारी में नंबर 1 पर पहुंच गया है। कानून व्यवस्था इतनी खराब है कि रोज 3 कत्ल, 6 दुष्कर्म और 10 अपहरण होते हैं। आज हरियाणा गुंडे-बदमाशों की शरणस्थली बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी