35 किलो डोडापोस्त सहित कार सवार दो पकड़े

जागरण संवाददाता सिरसा। सीआइए सिरसा पुलिस ने आइटीआइ संस्थान के निकट मारुति कार में से 3

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 11:49 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:31 AM (IST)
35 किलो डोडापोस्त सहित कार सवार दो पकड़े
35 किलो डोडापोस्त सहित कार सवार दो पकड़े

जागरण संवाददाता, सिरसा। सीआइए सिरसा पुलिस ने आइटीआइ संस्थान के निकट मारुति कार में से 35 किलो डोडा पोस्त बरामद की है। कार में से दो युवकों को काबू किया गया है। आरोपितों के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

जानकारी मुताबिक सीआइए की एक टीम सहायक उप निरीक्षक तरसेम सिंह के नेतृत्व में आइटीआइ संस्थान के निकट गश्त कर रही थी। इसी दौरान शक के आधार पर रानियां की तरफ से आ रही मारुति कार को रोक कर पुलिस ने तलाशी ली। कार की पिछली सीट पर रखे तीन कट्टों में डोडा पोस्त बरामद हुई, जिनका वजन 35 किलो हुआ। कार में से पकड़े गए दोनों आरोपितों की पहचान भजन सिंह वासी बाजीगर बस्ती सिरसा व सुखदेव सिंह वासी टीटूखेड़ा के रूप में हुई है। इस संबंध में सदर थाना में अभियोग दर्ज किया गया है।

मोटरसाइकिल चोरी की तीन गुत्थियां सुलझी, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सिरसा : सीआइए सिरसा पुलिस ने गश्त के दौरान महत्त्वपूर्ण सूचना के आधार पर मोटरसाइकिल चोरी का पर्दाफाश करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान रवि कुमार निवासी अभोली के रूप में हुई है। बीती 16 अप्रैल को मुकेश कुमार निवासी शास्त्री कॉलोनी सिरसा ने थाना शहर सिरसा में शिकायत दी थी कि उसका मोटरसाइकिल घर के बाहर से किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया है। शहर थाना सिरसा पुलिस ने अभियोग दर्ज किया था। मामले की जांच सीआईए सिरसा को सौंपी गई।

एक अन्य मामले में सीआइए सिरसा पुलिस टीम ने गश्त के दौरान एक मोटरसाइकिल चोरी के आरोपित को काबू किया है। युवक की पहचान विक्रम उर्फ किरली निवासी अभोली के रूप में हुई है। बीती 19 मार्च 2019 को बलराज सिंह निवासी खाजाखेड़ा ने थाना सिविल लाइन सिरसा में शिकायत दी थी, जिसमें कहा गया था कि उसका मोटरसाइकिल टाउन पार्क सिरसा की पार्किंग से किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया है। मामला सिविल लाइन सिरसा पुलिस में दर्ज हुआ था। मामले की जांच सीआइए सिरसा को सौंपी है। सीआइए सिरसा पुलिस की एक टीम शाह सतनाम चौक सिरसा के नजदीक मौजूद थी कि मुखबरी के आधार पर आरोपी विक्रम उर्फ किरली उक्त को चोरीशुदा बाइक बजाज प्लेटिना सहित काबू कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपी से एक चोरी की बाइक उसके फ्लैट से बरामद की गई।

chat bot
आपका साथी