4080 बोतल शराब सहित चार गिरफ्तार

लॉकडाउन की पालना को लेकर जिला पुलिस द्वारा की गई नाकाबंदी के दौरान भूना पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस टीम ने बस अड्डा सनियाना के नजदीक नाकाबंदी के दौरान तीन गाड़ियों में भरी 340 पेटी (कुल 4080 बोतल) शराब बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान सनियाना निवासी रणवीर विनोद उर्फ धोलिया व सोहन व ढाणी भोजराज निवासी सुरेन्द्र के रूप में हुई है। थाना भूना में इनके खिलाफ आबकारी अधिनियम व लॉकडाउन उल्लंघना पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। सभी आरोपितों को रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:47 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:47 AM (IST)
4080 बोतल शराब सहित चार गिरफ्तार
4080 बोतल शराब सहित चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

लॉकडाउन की पालना को लेकर जिला पुलिस द्वारा की गई नाकाबंदी के दौरान भूना पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस टीम ने बस अड्डा सनियाना के नजदीक नाकाबंदी के दौरान तीन गाड़ियों में भरी 340 पेटी (कुल 4080 बोतल) शराब बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान सनियाना निवासी रणवीर, विनोद उर्फ धोलिया व सोहन व ढाणी भोजराज निवासी सुरेन्द्र के रूप में हुई है। थाना भूना में इनके खिलाफ आबकारी अधिनियम व लॉकडाउन उल्लंघना पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। सभी आरोपितों को रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

डीएसपी अजायब सिहं ने बताया कि भूना पुलिस की टीम गुप्त सूचना के आधार पर सनियाना बस अड्डे के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान साहू रोड की ओर से आ रही गाडिय़ों में सवार युवक सामने पुलिस को देखकर घबरा गया और वापस मोडऩे लगे, लेकिन सड़क तंग होने के कारण गाडिय़ां वापस नहीं मुड़ी। शक के आधार पर पुलिस ने इन गाडिय़ों को काबू कर चार लोगों को काबू किया। आबकारी व कराधान अधिकारी की मौजूदगी में जांच में पुलिस ने तीनों गाड़ियों से 4080 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस आरोपियों से शराब बारे गहनता से पुछताछ कर रही है। दो अलग-अलग स्थानों से 900 लीटर लाहन और 15 बोतल शराब बरामद

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

टोहाना पुलिस ने नाजायज शराब रखने वालों पर कार्रवाई करते हुए गश्त के दौरान दो अलग-अलग जगहों से 900 लीटर लाहन व 15 बोतल नाजायज शराब बरामद कर दो लोगों के खिलाफ संबंधित थानों में आबकारी व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। एएसआइ सुरेन्द्र सिहं को गश्त को दौरान गुप्त सूचना मिली की ललौदा मे एक व्यक्ति नाजायज शराब निकाल रहा है। पुलिस ने इस सूचना पर कार्यवाही करते हुए मौके पर दबिश दी और इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम से नाजायाज शराब निकाल रहे एक व्यक्ति को काबू उसके कब्जे से 15 बोतल नाजायज शराब व 400 लीटर लाहन बरामद किया है। दूसरे मामले में सीआइए टोहाना पुलिस ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर गांव लोहाखेड़ा में एक व्यक्ति को 500 लीटर लाहन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित लाहन से शराब बनाने की फिराक में था।

chat bot
आपका साथी