163 बोतल शराब, 90 लीटर लाहन सहित आठ गिरफ्तार

फतेहाबाद पुलिस ने शराब तस्करों की धरपकड़ जारी रखते हुए पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे 97 बोतल अवैध शराब 66 बोतल देशी शराब 90 लीटर लाहन बरामद किया है। सभी के खिलाफ संबंधित थानों में आबकारी अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 07:03 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 07:03 AM (IST)
163 बोतल शराब, 90 लीटर लाहन सहित आठ गिरफ्तार
163 बोतल शराब, 90 लीटर लाहन सहित आठ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

फतेहाबाद पुलिस ने शराब तस्करों की धरपकड़ जारी रखते हुए पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे 97 बोतल अवैध शराब, 66 बोतल देशी शराब, 90 लीटर लाहन बरामद किया है। सभी के खिलाफ संबंधित थानों में आबकारी अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

सीआइए टोहाना की टीम ने एचसी मनजीत सिंह के नेतृत्व में किला मोहल्ला टोहाना से एक युवक को काबू कर उसके कब्जे से 36 बोतल ठेका देशी शराब, थाना सदर टोहाना पुलिस ने गांव इंदाछुई में मोटरसाइकिल पर आ रहे गांव के युवक को 30 बोतल देसी शराब, सदर रतिया पुलिस की टीम ने एएसआई धर्मपाल के नेतृत्व में गांव ब्राह्मणवाला से एक युवक को 7 बोतल अवैध शराब, नागपुर पुलिस चौकी की टीम ने एचसी रामनिवास के नेतृत्व में नागपुर के एक व्यक्ति को 20 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया।

थाना भूना पुलिस टीम ने एएसआइ जसबीर सिंह के नेतृत्व में गांव दहमन के एक युवक को 9 बोतल अवैध शराब, भूना थाने के दूसरे मामलें में एचसी मेजर सिहं ने एसपी सोत्र को एक व्यक्ति को 32 बोतल अवैध शराब सहित, सदर थाना फतेहाबाद के अंतर्गत आने वाली हांसपुर पुलिस चौकी की टीम ने एचसी रोहताश के नेतृत्व में नकटा के एक युवक को 90 लीटर लाहन तथा सदर फतेहाबाद पुलिस टीम ने एएसआई गुरपाल सिंह के नेतृत्व में गांव नकटा के व्यक्ति को 29 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। 17 किलो डोडा पोस्त सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने क्षेत्र में गश्त के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 17 किलो कचरा डोडा पोस्त बरामद किया है। आरोपित की पहचान इन्द्र सिंह निवासी बालनवाली के रूप में हुई है। उसके खिलाफ थाना सदर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फतेहाबाद की टीम एएसआइ सूर्यकांत के नेतृत्व में गांव एमपी रोही में बालनवाली रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान बालनवाली खजूरी रोड की तरफ से पैदल का रहा व्यक्ति पुलिस को देखकर घबरा गया और दीवार की आड़ में छिपने लगा। शक के आधार पर पुलिस ने उसे काबू कर उसके पास एक कट्टे को चैक किया तो उसमें से 17 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ। पूछताछ में इन्द्र सिंह ने बताया कि वह चन्द्रपाल निवासी चिदड़ के साथ मिलकर यह काम करता है और राजस्थान से कचरा डोडा पोस्त लाकर भूना, रतिया व साथ लगते पंजाब के एरिया में बेचते हैं। पुलिस ने चन्द्रपाल के खिलाफ भी केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी