सीवरेज का गंदा पानी सड़कों पर दुर्गंध से लोग परेशान

जाखल जाखल नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 की मुख्य सड़क जो जाखल पटवार भवन से रेलवे स्टेशन की तरफ जाती है। जिस पर हर समय लोगों की आवाजाही रहती है परंतु सफाई व्यवस्था का यह आलम है कि सड़क के साथ नाले की सफाई नहीं होने के कारण सीवरेज का गंदा पानी सड़कों पर ही गया। इससे वार्ड में चारों तरफ दुर्गंध फैल चुकी है। इससे आमजन परेशान हे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:11 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:11 AM (IST)
सीवरेज का गंदा पानी सड़कों पर दुर्गंध से लोग परेशान
सीवरेज का गंदा पानी सड़कों पर दुर्गंध से लोग परेशान

फोटो : 03 संवाद सूत्र, जाखल : जाखल नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 की मुख्य सड़क जो जाखल पटवार भवन से रेलवे स्टेशन की तरफ जाती है। जिस पर हर समय लोगों की आवाजाही रहती है परंतु सफाई व्यवस्था का यह आलम है कि सड़क के साथ नाले की सफाई नहीं होने के कारण सीवरेज का गंदा पानी सड़कों पर ही गया। इससे वार्ड में चारों तरफ दुर्गंध फैल चुकी है। इससे आमजन परेशान हे।

उनका कहना है कि गंदे पानी रोड पर आने से बीमारी फैल रही है। उनके क्षेत्र में मच्छर अधिक हो गए। दूसरी तरफ सफाई व्यवस्था का यह आलम होने पर वार्ड वासी नगर पालिका प्रशासन को कोस रहे हैं। वार्ड नंबर 10 के गुरचरण, दीपक कुलदीप, बालाराम, जोगिदर, जोगिदर, संजय, श्याम सिंह, जॉनी व बलजिन्द्र का कहना है कि सीवरेज का सफाई ना होने के कारण यह गंदा पानी कई दिनों से सड़कों पर आ चुका है। जिसके कारण लोगों का घर से ही निकलना मुश्किल हो रहा है और वार्ड में चारों तरफ दुर्गंध फैल रही है इसके कारण मच्छर भी पंप रहे हैं और किसी भी समय लोगों को भयंकर बीमारी का भी सामना करना पड़ सकता है। परंतु प्रशासन की अनदेखी के कारण लोगों को रोष बना हुआ है।

वर्जन :

मैं जल्द ही जाखल का निरीक्षण करने के लिए आउंगा। इसके बाद वहां की सभी समस्याओं का समाधान करवा दिया जाएगा। आमजन को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। सीवरेज सहित सभी समस्याओं का जल्द समाधान होगा।

- गौरव, एसडीएम, टोहाना।

chat bot
आपका साथी