उपायुक्त ने अधिकारियों और कर्मचारियों को दिलाई आतंकवाद विरोधी शपथ

आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर उपायुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने शुक्रवार को लघु सचिवालय स्थित एनआइसी के वीडियो कॉन्फ्रेंस रूम में अधिकारियों व कर्मचारियों को पर शपथ दिलवाई। उन्होंने कहा कि हम सभी को देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने के लिए मिलकर काम करना चाहिए। आपसी भाईचारे को मजबूत करना चाहिए तथा हर प्रकार की हिसा व आतंकवाद का डटकर विरोध करना चाहिए। सरकार के निर्देशानुसार उपायुक्त ने आतंकवाद विरोधी दिवस के उपलक्ष्य में अधिकारियों व कर्मचारियों को सभी वर्गों के बीच शांति सद्भाव व सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ दिलवाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 07:33 AM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 07:33 AM (IST)
उपायुक्त ने अधिकारियों और कर्मचारियों को दिलाई आतंकवाद विरोधी शपथ
उपायुक्त ने अधिकारियों और कर्मचारियों को दिलाई आतंकवाद विरोधी शपथ

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर उपायुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने शुक्रवार को लघु सचिवालय स्थित एनआइसी के वीडियो कॉन्फ्रेंस रूम में अधिकारियों व कर्मचारियों को पर शपथ दिलवाई। उन्होंने कहा कि हम सभी को देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने के लिए मिलकर काम करना चाहिए। आपसी भाईचारे को मजबूत करना चाहिए तथा हर प्रकार की हिसा व आतंकवाद का डटकर विरोध करना चाहिए। सरकार के निर्देशानुसार उपायुक्त ने आतंकवाद विरोधी दिवस के उपलक्ष्य में अधिकारियों व कर्मचारियों को सभी वर्गों के बीच शांति, सद्भाव व सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ दिलवाई।

उन्होंने कहा कि देश के प्रत्येक व्यक्ति के दिल में आतंकवाद और देश विघटनकारी शक्तियों के खिलाफ लड़ने की प्रबल भावना होनी चाहिए, तभी देश सुरक्षित रहेगा और देश तरक्की करेगा। देश के महान विभूतियों के जन्मदिवस और पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाले इस प्रकार के कार्यक्रमों से देश के नागरिकों के मन में राष्ट्रभक्ति की भावना और ज्यादा प्रबल होती है और पूरे देश में देश की एकता, अखंडता का संदेश जाता है। उपायुक्त डा. बांगड़ ने शपथ दिलाते हुए कहा कि हम भारतवासी अपने देश की अहिसा एवं सहनशीलता की परंपरा में ²ढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिसा का डटकर विरोध करेंगे। इसके अतिरिक्त जिला में हरियाणा राज्य परिवहन विभाग में महाप्रबंधक कृष्ण कुमार, जिला मत्स्य अधिकारी बलबीर सिंह सहित अन्य विभागाध्यक्षों ने अपने-अपने कार्यालय में एंटी टेररिज्म डे अवसर पर कर्मचारियों ने आतंकवाद और हिसा का डटकर विरोध करने की शपथ ली। इस अवसर पर एडीसी डॉ. मुनीष नागपाल, एसडीएम कुलभूषण बंसल, संयुक्त आबकारी एवं कराधान आयुक्त मयंक भारद्वाज, सीटीएम अंकिता वर्मा, डीआरओ प्रमोद चहल, डीडीपीओ बलजीत चहल, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. सुनीता सोखी, डीआईओ सिकंदर, उपनिदेशक डीआईसी जेसी लांग्यान, रेडक्रॉस सचिव नरेश झाझड़ा, रामजी लाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी