बिना डिग्री चल रहा था दंत क्लीनिक, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने किया सील

पुराना बाजार में जनता धर्मशाला के निकट अवैध रूप से चल रहे दंत क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग व सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापामार कार्रवाई की। टीम को मौके से न तो डाक्टर के पास डिग्री मिली और न ही दवाइयों के कागजात मिले।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 08:10 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 08:10 AM (IST)
बिना डिग्री चल रहा था दंत क्लीनिक, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने किया सील
बिना डिग्री चल रहा था दंत क्लीनिक, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने किया सील

संवाद सूत्र, भूना : पुराना बाजार में जनता धर्मशाला के निकट अवैध रूप से चल रहे दंत क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग व सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापामार कार्रवाई की। टीम को मौके से न तो डाक्टर के पास डिग्री मिली और न ही दवाइयों के कागजात मिले। टीम ने क्लीनिक को सील कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में दंत क्लीनिक के संचालक संजय के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मंगलवार देर शाम को स्वास्थ्य विभाग की टीम गठित की गई। जिसमें शामिल भिरडाना के पीएचसी से दंत चिकित्सक डा. घनश्याम, फतेहाबाद से डा. कमल बेनीवाल, डा. महाबीर, डा. रजनीश धानीवाल और सीएम फ्लाइंग हिसार के सब इंस्पेक्टर रणधीर सिंह ने छापामार कार्रवाई की। डाक्टरों ने बताया कि कई दिनों से दंत चिकित्सकों की शिकायत मिल रही थी। शिकायत में बताया गया था कि भूना में दांतों के अस्पताल चलाने वाले झोलाछाप डाक्टर लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। जिनके पास किसी भी प्रकार का कोई मेडिकल प्रमाण पत्र तक नहीं है। इसी के आधार पर कार्रवाई की गई है। टीम ने क्लीनिक को सील कर दिया है। भूना के एसएचओ कपिल ने बताया कि पुलिस ने क्लीनिक संचालक संजय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। पुरानी रंजिश को लेकर व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर किया घायल

संवाद सहयोगी, टोहाना : गांव डांगरा में पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति पर कुछ लोगों द्वारा जानलेवा हमला करने पर पुलिस ने घायल की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफतीश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गांव डांगरा निवासी रामकुमार ने बताया कि वह रात के लगभग साढ़े 9 बजे अपने पड़ोसी के घर पर था। इस दौरान गांव के ही 5 लोगों ने घुसकर उसपर हमला कर दिया। जब सुनकर पड़ोस के लोग वहां मौके पर पहुंचे तो हमलावर मौके से फ रार हो गए तथा जाते-जाते यह कह गए कि आज तो बच गया आगे अगर किसी दिन अकेला मिला तो जान से मार देंगे। इस दौरान पड़ोसियों ने उसे घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। चिकित्सकों ने उसे घायल अवस्था में अग्रोहा रेफर कर दिया। पुलिस को दिये बयान में रामकुमार ने आरोप लगाया कि सुंदर व संदीप ने पुरानी रंजिश के चलते उसपर जानलेवा हमला किया है।

chat bot
आपका साथी