जोगेंद्र बजाज की हत्या मामले में पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज, बाइक पर आए थे दो युवक

टोहाना नेहरू मार्केट में स्पाइडर फैशन के नाम से रेडीमेड कपड़ों का शोरू

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 04:00 AM (IST) Updated:Mon, 27 May 2019 06:28 AM (IST)
जोगेंद्र बजाज की हत्या मामले में पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज, बाइक पर आए थे दो युवक
जोगेंद्र बजाज की हत्या मामले में पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज, बाइक पर आए थे दो युवक

संवाद सूत्र, टोहाना : नेहरू मार्केट में स्पाइडर फैशन के नाम से रेडीमेड कपड़ों का शोरूम चलाने वाले जोगेंद्र बजाज उर्फ बिट्टू की हत्या मामले में पुलिस के तीसरे दिन भी हाथ खाली रहे। हालांकि पुलिस ने शोरूम से कुछ दूर आगे दो संदिग्ध युवकों द्वारा रात को लगभग पौने ग्यारह बजे अपना बाइक लावारिस खड़ा कर उस ओर जाते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देखा है। जिसमें एक युवक के पीछे पीठू बैग था। वह युवक थोड़ी ही देर में वापस आकर वहां से रेलवे रोड की तरफ रवाना हो गए थे। कैमरे में बाइक के नंबर व युवकों की शक्ल पूरी तरह से साफ नहीं दिखाई पड़ रही है। इसके अलावा सीआइए पुलिस द्वारा भी शुक्रवार को उपरोक्त हत्याकांड में संलिप्त युवकों की धरपकड़ को लेकर अभियान चलाया गया। लेकिन सायं तक भी उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।

शुक्रवार को जोगेंद्र कर रस्म उठाला था। जिसके चलते पुलिस दोबारा परिजनों से पूछताछ नहीं कर सकी। पुलिस एक बार फिर इस मामले में दोबारा से परिजनों, दुकान के कारिदों से गहनता से पूछताछ करेगी, ताकि कोई हत्या मामले में सुराग लग सके। देर रात्रि तक ग्राहक बनकर आए तीन युवकों द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद जोगेंद्र की बेहरहमी से हत्या कर देना पुलिस के गले नहीं उतर रहा है। क्योंकि हत्यारों ने जोगेंद्र पर अनेक बार किये जब तक वह मौत की नींद नहीं सोया। इसके पीछे पुलिस द्वारा रंजिश का मामला होने के एंगल से भी जांच कर रही है। वहीं इस बात को लेकर परिजनों से पूछताछ कर रही है कि कहीं कोई जोगेंद्र की किसी से पुरानी दुश्मनी तो नहीं। इधर व्यापार मंडल के पदाधिकारी व नेहरू मार्केट के दुकानदार इस हत्याकांड में संलिप्त हत्यारों को पुलिस द्वारा पकड़े जाने की इंतजार कर ही है। लेकिन वारदात को अंजाम देने वालों ने वहां ऐसा कोई सबूत नहीं छोड़ा जिससे पुलिस उनके गिरेबां तक पहुंच सके।

शहर थाना प्रभारी सुखदेव सिंह का कहना है कि इस हत्याकांड मामले में पुलिस की टीमें लगातार लगी हुई है। उन्हें हत्यारों को काबू करने में अवश्य सफलता मिलेगी।

chat bot
आपका साथी