शिविर लगा 240 को पिलाया काढ़ा

संवाद सहयोगी टोहाना कोरोना को हराने में टोहाना की तेरापंथ युवक परिषद भी दैनिक जा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:06 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 07:06 AM (IST)
शिविर लगा 240 को पिलाया काढ़ा
शिविर लगा 240 को पिलाया काढ़ा

संवाद सहयोगी, टोहाना :

कोरोना को हराने में टोहाना की तेरापंथ युवक परिषद भी दैनिक जागरण के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है। रविवार को संस्था की ओर से हिसार रोड स्थित शहीद मदन लाल ढींगड़ा टाऊन पार्क में नौवें इम्यूनिटी बूस्टर शिविर का आयोजन कर 240 लोगों को आयुर्वेदिक काढ़ा पिलाया। इस शिविर का शुभारंभ तेरापंथ महिला मंडल की पूर्व अध्यक्षा प्रोमिला जैन की अध्यक्षता में सुनील जैन ने किया।

तेरापंथ युवक परिषद के अध्यक्ष अमित जैन ने बताया कि यह आयुर्वेदिक काढ़ा जैन विश्व भारती लाडनू की रसायनशाला द्वारा कोरोना वायरस के बचाव के लिए तैयार किया गया है। जोकि पूरे देश में जैन समाज द्वारा शिविरों के माध्यम से पिलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आगामी समय में इस तरह के शिविर भूना रोड स्थित तेरापंथ जैन समाधि स्थल, घंटाघटा चौक स्थित नगर खेड़ा पर लगाया जाएगा। इस शिविर में तेरापंथ जैन सभा के मंत्री सुशील जैन, कोषाध्यक्ष नीरज जैन, सतीश जैन, नरेश जैन, महिला मंडल अध्यक्षा ऋतु जैन, अमन जैन, सुमत सागर, शुभम जैन, प्रवीन जैन, पीयूष जैन आदि ने सेवाएं प्रदान कीं।

----------------------------------------------

कोरोना से बचना है तो नियमों का पालन करना होगा। दैनिक जागरण की जागरूकता मुहिम सराहनीय है। इसका फायदा भी देखने को मिल रहा है। हमारी संस्था भी हर रविवार को लोगों को आयुर्वेदिक काढ़ा पिला रही है। यह अभियान निरंतर चलता रहेगा।

प्रोमिला जैन

पूर्व अध्यक्ष तेरापंथ महिला मंडल टोहाना।

chat bot
आपका साथी