पुलिस ने छीना झपटी मामले में दो आरोपित पकड़े

बाइक सवार युवक से मारपीट कर उससे नकदी छीनने के मामले में कार्रवाई करते हुए सीआइए फतेहाबाद पुलिस टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान गांव अरहवां निवासी लखविन्द्र सिंह उर्फ लक्खा व सिकंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने इनके पास से 2800 रुपये की नकदी और वारदात में प्रयुक्त बाइक को बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:00 AM (IST)
पुलिस ने छीना झपटी मामले में दो आरोपित पकड़े
पुलिस ने छीना झपटी मामले में दो आरोपित पकड़े

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : बाइक सवार युवक से मारपीट कर उससे नकदी छीनने के मामले में कार्रवाई करते हुए सीआइए फतेहाबाद पुलिस टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान गांव अरहवां निवासी लखविन्द्र सिंह उर्फ लक्खा व सिकंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने इनके पास से 2800 रुपये की नकदी और वारदात में प्रयुक्त बाइक को बरामद किया है।

पुलिस ने 16 जुलाई को गांव बीघड़ निवासी अमन कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया था। उसने कहा था कि जब वह बाइक पर जा रहा था तो अहरवां से रतिया रोड पर दो बाइक पर युवकों ने उसका बाइक रूकवा लिया। मारपीट कर नकदी छीनकर फरार हो गए। इस मामले में सीआइए की टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए आरोपित सिकंदर ने अपने अन्य साथी के साथ मिलकर 20 जगहों से 20 चोरी की वारदातों को कबूला है। बरेटा से कुलां रोड पर दो, फुलां-अहरवां रोड पर चार, अहरवां-ढाणी रूढ़ीवाली रोड पर तीन, अहरवां-रतिया रोड पर दो, हमजापुर से सहनाल रोड से दो, अहरवां-भिरड़ाना रोड पर चार, अहरवां-फतेहाबाद रोड पर दो व अहरवां-शेखुपुर रोड पर एक वारदात शामिल है। पुलिस ने इसके अलावा ट्यूबवेल से केबल चोरी मामलें में 14 सितंबर को गुरविन्द्र उर्फ सीटी निवासी अहरवां को गिरफ्तार किया था। उसने भी पुलिस पूछताछ में अहरवां क्षेत्र में केबल चोरी की इसके अलावा 10 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली थी। आरोपित को बुधवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

दो दिन पहले यहां से भी चोरी हुई है केबल

गांव अरहवां निवासी गुरजिद्र सिंह के टयूबवेल से 30 फुट केबल चोरी हो गई। जब गुरजिद्र सिंह अपने खेत में पहुंचा तो देखा कि ट्यूबवेल चल नहीं रहा। जब जांच की तो पता चला कि केबल ही चोरी है। वहीं गुरजिद्र की शिकायत पर पंचायती ट्यूबवेल अमरबस्ती में लगे ट्यूबवेल से 40 फुट केबल चोरी मिली। गांव अरहवां के ही हरजिद्र के खेते से 60 तो दारा सिंह के खेत से 80 फुट ट्यूबवेल केबल चोरी मिली। पुलिस ने अलग अलग मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

पुलिस ने केबल चोरी मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपित ने 20 तो दूसरे आरोपित ने 10 जगह ट्यूबवेल की केबल चोरी होने की वारदात को कबूल किया है। पुलिस अब आगामी कार्रवाई कर रही है।

अजायब सिंह, डीएसपी फतेहाबाद।

chat bot
आपका साथी