शिविर में 32 यूनिट रक्त एकत्रित

जागरण संवाददाता फतेहाबाद भारत विकास परिषद की स्थानीय शाखा द्वारा जिला रेडक्रॉस सोसायटी के संयुक्त तत्वाधान में बागवां परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। परिषद के राष्ट्रीय मंत्री केवल कृष्ण अरोड़ा की अध्यक्षता में आयोजित शिविर का दीप प्रज्वलन के साथ विधिवत रूप से शिविर की शुरुआत की गयी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:26 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:26 AM (IST)
शिविर में 32 यूनिट रक्त एकत्रित
शिविर में 32 यूनिट रक्त एकत्रित

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : भारत विकास परिषद की स्थानीय शाखा द्वारा जिला रेडक्रॉस सोसायटी के संयुक्त तत्वाधान में बागवां परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। परिषद के राष्ट्रीय मंत्री केवल कृष्ण अरोड़ा की अध्यक्षता में आयोजित शिविर का दीप प्रज्वलन के साथ विधिवत रूप से शिविर की शुरुआत की गयी।

परिषद शाखा अध्यक्ष गगनदीप गिरधर, शाखा सचिव संदीप बंसल ने परिषद् सदस्यों ने जिला रेडक्रॉस सोसाइटी से की तरफ से आए सुनील भाटिया, डा. नेहा कठपाल व उनके साथ आई हुई टीम व रक्त दाताओं का यहां पहुंचने पर स्वागत किया। करनी हो यदि जन सेवा, तो रक्तदान ही है उत्तम सेवा को चरितार्थ करते हुए भाव के साथ परिषद सदस्य कृष्ण ग्रोवर, संदीप बंसल, ललित टुटेजा, नीरज बत्रा सहित फतेहाबाद व निकटवर्ती क्षेत्रों के 32 लोगों ने महामारी के दौरान रक्त की आवश्यकता को देखते समाज सेवा के इस पुनीत कार्य में रक्तदान करके कार्यक्रम को सफल बनाया। कोविड की स्थिति को देखते हुए कोविड प्रोटोकॉल का ²ड्ता से पालन करना सुनिश्चित किया गया।

इस दौरान परिषद परिवार से सेवा प्रमुख राज कुमार टुटेजा, प्रकल्प प्रमुख दीपक प्रजापति, कपिल भाटिया, भीमसेन नारंग, कोषाध्यक्ष कृष्ण धूडिया, जिलाध्यक्ष विजय जग्गा, सदस्य दीपक प्रजापति, राजीव मक्कड़, तरूण गेरा, दिनेश नागपाल सहित शहीद भगत सिंह ब्रिगेड से रोहित सहारन, नोरंग राय आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में शाखाध्यक्ष गगनदीप गिरधर ने मुश्किल घड़ी में रक्तदान करने वाले सभी रक्तदाताओं, जिला रेडक्रॉस सोसाइटी की समस्त टीम, शिविर में उपस्थित भारत विकास परिषद के पदाधिकारियों, सदस्यों सहित सभी का धन्यवाद किया व आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी