सात हजार नशे की गोलियों सहित बाइक सवार युवक गिरफ्तार

पकड़े गए युवक की पहचान जमालपुरशेखां निवासी अजय कुमार उर्फ होशियारा के रूप में हुई है। उसके खिलाफ थाना सदर टोहाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 07:57 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 07:57 AM (IST)
सात हजार नशे की गोलियों सहित बाइक सवार युवक गिरफ्तार
सात हजार नशे की गोलियों सहित बाइक सवार युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने बाइक सवार एक युवक को 7000 नशे की प्रतिबंधित गोलियों सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक की पहचान जमालपुरशेखां निवासी अजय कुमार उर्फ होशियारा के रूप में हुई है। उसके खिलाफ थाना सदर टोहाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में हिसार भेजा गया है।

पुलिस टीम एएसआइ सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान जमालपुर शेखां से चंदड़कलां की ओर जा रही थी। इसी दौरान सामने से बाइक पर आ रहा युवक सामने पुलिस को देखकर बाइक को वापस मोड़कर चंदड़कलां की तरफ भागने लगा। शक के आधार पर पुलिस ने उसका पीछा कर काबू कर लिया। पुलिस ने जब बाइक पर रखे एक प्लास्टिक कट्टे की तलाशी ली तो उसमें से 7000 नशे की की प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। नशे की गोलियों का सप्लायर गिरफ्तार

जासं, फतेहाबाद : भट्टूकलां पुलिस ने नशे की गोलियों के मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए सप्लायर को गिरफ्तार किया है। आरोपित भोड़िया बिश्नोईया निवासी विजयपाल उर्फ विजय है। पिछले साल दिसंबर में सीआइए फतेहाबाद पुलिस ने गांव बनावाली से चबरवाल की तरफ गश्त को दौरान सीताराम निवासी ढाणी सदलपुर जिला हिसार को 5910 नशे की गोलियों के साथ काबू किया था। आरोपित ने बताया कि वह विजय से गोलियां लेकर आया था। स्कूटी सवार युवक 6 पेटी अवैध शराब सहित पुलिस के हत्थे चढ़ा

संवाद सहयोगी, टोहाना : थाना शहर पुलिस ने एक युवक को 6 पेटी अवैध देसी शराब सहित काबू किया है। कैंची चौक पर गश्त कर रही पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि किल्ला मुहल्ला निवासी दीपक चोरी छीपे अवैध शराब बेचने का धंधा करता है, जोकि अब जमालपुर शेखां की तरफ से अवैध शराब लेकर आ रहा है। पुलिस ने सूचना मिलने पर कैंची चौक पर नाका लगाकर जब जांच शुरू की तो, कुछ समय बाद रतिया रोड से एक युवक स्कूटी पर सवार आता दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसे रुकवाकर तलाशी ली तो उसकी स्कूटी पर रखें प्लास्टिक के कट्टे से शराब की 72 बोतलें बरामद हुई, जोकि 6 पेटी में थी। युवक ने पूछताछ में अपना नाम दीपक उर्फ चिप्पू बताया।

chat bot
आपका साथी