विद्यार्थी समाज में जागृति का बेहतरीन माध्यम : सीटीएम

राजकीय महाविद्यालय द्वारा कोरोना महामारी से बचने के लिए जनता को जागृत करने करने के लिए आयोजित करवाई गई वीडियो संदेश प्रतियोगिता का सोमवार को फतेहाबाद की नगराधीश अंकिता वर्मा ने परिणाम घोषित किया। कॉलेज प्राचार्य दिनेश कुमार ने सीटीएम को महाविद्यालय की ऑनलाइन गतिविधियों के बारे में बताया। प्रतियोगिता में बीए प्रथम वर्ष के सचिन ने प्रथम बीकॉम प्रथम वर्ष की बिपाशा ने द्वितीय और बीए अंतिम वर्ष के धर्मपाल व बीए प्रथम वर्ष के अंकित ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में महाविद्यालय के 100 से ज्यादा विद्यार्थियों ने भाग लिया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:51 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:51 AM (IST)
विद्यार्थी समाज में जागृति का बेहतरीन माध्यम : सीटीएम
विद्यार्थी समाज में जागृति का बेहतरीन माध्यम : सीटीएम

संवाद सूत्र, भट्टूकलां :

राजकीय महाविद्यालय द्वारा कोरोना महामारी से बचने के लिए जनता को जागृत करने करने के लिए आयोजित करवाई गई वीडियो संदेश प्रतियोगिता का सोमवार को फतेहाबाद की नगराधीश अंकिता वर्मा ने परिणाम घोषित किया। कॉलेज प्राचार्य दिनेश कुमार ने सीटीएम को महाविद्यालय की ऑनलाइन गतिविधियों के बारे में बताया। प्रतियोगिता में बीए प्रथम वर्ष के सचिन ने प्रथम, बीकॉम प्रथम वर्ष की बिपाशा ने द्वितीय और बीए अंतिम वर्ष के धर्मपाल व बीए प्रथम वर्ष के अंकित ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में महाविद्यालय के 100 से ज्यादा विद्यार्थियों ने भाग लिया था।

निर्णायक मंडल की भूमिका असिस्टेंट प्रोफेसर विक्रान्त मोहन, ज्योति झाझड़ा और दर्शन सिंह ने निभाई। सीटीएम अंकिता वर्मा ने कहा कि विद्यार्थी समाज मे जागृति का बेहतरीन माध्यम है। कोरोना महामारी के दौर में विद्यार्थी स्वयं, परिवार और समाज को इस महामारी से बचाव के लिए बेहतर रास्ता दिखा सकते है। उन्होंने भट्टू राजकीय महाविद्यालय के विद्यार्थियों की आम जनता को जागृत करने के लिए वीडियो संदेश के माध्यम से चलाई गई मुहिम की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से बचाव का सबसे बढिय़ा विकल्प है। इस समय घर पर रहना और सोशल मीडिया से आम जनता को जागृत करने में महाविद्यालय के विद्यार्थी बहुत ही बढिय़ा तरीके से काम कर रहे है।

महाविद्यालय के प्राचार्य लेफ्टिनेंट दिनेश कुमार ने कहा कि महाविद्यालय द्वारा आम जनता की जागरूकता के लिए समय- समय पर और भी ऑनलाइन प्रतियोगिताएं करवाई जाएगी। कोरोना के दौर में सावधानी रखनी है। बाहर निकलते हुए मास्क का अवश्य प्रयोग करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी