प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी, व्यापारी और आमजन भयभीत: बजरंग गर्ग

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने कहा कि मौजूदा समय में प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरी तरह से खराब हो चुकी है। वे कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने प्रतिदिन लूटपाट फिरौती हत्या अपहरण व चोरी आदि की वारदात लगातार हो रही है।

JagranMon, 05 Apr 2021 07:27 AM (IST)
प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी, व्यापारी और आमजन भयभीत: बजरंग गर्ग

संवाद सहयोगी, टोहाना :

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने कहा कि मौजूदा समय में प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरी तरह से खराब हो चुकी है। वे कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने प्रतिदिन लूटपाट, फिरौती, हत्या, अपहरण व चोरी आदि की वारदात लगातार हो रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन अपराध को रोकने में भी नाकाम हो रही है, जिसके चलते व्यापारी व आमजन में भय का माहौल व्याप्त है। प्रांतीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश का व्यापारी, उद्योगपति व आमजन अपनी जान-माल की सुरक्षा को लेकर चितित है, जबकि प्रदेश का व्यापारी व जनता, सरकार को हर प्रकार का टैक्स देकर उसका सहयोग कर रह है। जबकि सरकार जनता के जान-माल की सुरक्षा करने में विफल साबित हो रही है। पुलिस प्रशासन थानों में अपराधियों का पूरा रिकार्ड होने के बावजूद भी उन्हें पकड़ने में नाकामयाब रहती है।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सरकार को पूरे प्रदेश में हर चौकी इंचार्ज की जिम्मेदारी तय करनी चाहिए कि कोई भी अपराधी वारदात करता है तो उस एरिया के चौकी इंचार्ज से जवाब-तलब किया जाए। ऐसा करने से पुलिस अधिकारी ड्यूटी में लापरवाही बरतने की बजाए अपराधियों को पकड़ कर जेलों में डालने का काम करेंगे।

गर्ग ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा सालाना बिजली बिल के हिसाब से उपभोक्ता से दोबारा दो बिल के बराबर सिक्योरिटी लेने का बनाया गया नियम सरासर गलत है। सरकार को तुरंत प्रभाव से यह इस फरमान को वापस लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिजली निगम की गलत नीतियों से प्रदेश की जनता पहले ही बहुत दुखी है, क्योंकि बिजली निगम के अधिकारियों द्वारा उपभोक्ता को गलत बिजली के बिल भेजने पर उपभोक्ता बार-बार बिजली के बिल ठीक करवाने के लिए दफ्तरों के चक्कर काटते रहते हैं।

इस अवसर पर चुडिया राम गोयल, रमेश गोयल, राजेंद्र ठकराल, ओकार गर्ग, रमेश गर्ग, राजीव जैन, प्रदीप पाहवा, क न्हैया अरोड़ा, राज , शुभकरण जैन, पवन गिरधर, पोला सिगला, रमेश मेहत्ता, प्रवीन गोयल, दीपक जैन, रमन मडिया, पवन वधवा, सुशील सिगला, दीपक अरोड़ा, अशोक मेहत्ता, सुशील जैन, सुभाष गोयल, रामकुमार सैनी, अजय कुमार आदि प्रतिनिधि उपस्थित थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.