परचून का सामान बेचकर आ रहे एजेंटों से पिस्तौल के बल लूटे 50 हजार रुपये

रतिया बुधवार देर शाम भूना के दो बाइक सवार परचून एजेंटों से गांव मोहमदपुर स

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 04:00 AM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 04:00 AM (IST)
परचून का सामान बेचकर आ रहे एजेंटों से पिस्तौल के बल लूटे 50 हजार रुपये
परचून का सामान बेचकर आ रहे एजेंटों से पिस्तौल के बल लूटे 50 हजार रुपये

संवाद सूत्र, रतिया : बुधवार देर शाम भूना के दो बाइक सवार परचून एजेंटों से गांव मोहमदपुर सोत्र के पास दो नकाबपोश युवकों ने पिस्तौल के बल पर रोक लिया और उन्हें 50 हजार रुपये की नकदी व मोबाइल छीनकर फरार हो गए। दोनों युवकों ने मामले की सूचना भूना पुलिस को दी। भूना पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच करने के बाद पाया कि मामला रतिया क्षेत्र का है। इस पर उन्होंने रतिया पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर सदर थाना अध्यक्ष कपिल सिहाग पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास कि सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भूना के रहने वाले दो युवक जतिन और नरेश विभिन्न एजेंसियों का परचून के सामान के बेचने का एजेंट के तौर पर कार्य करते हैं। जतिन और नरेश ने पुलिस को दी सूचना में बताया बुधवार दोपहर बाद दोनों युवक बाइक पर सवार होकर रतिया में सामान बेचकर शाम को बैग में पेमेंट लेकर वापस भूना जा रहे थे। जैसे ही वे गांव मोहम्मदपुर सोत्र के पास पहुंचे तो पीछे बाइक पर आ रहे दो नकाशपोश युवकों ने उन्हें रोक लिया। उन्हें पिस्तौल दिखाया और 50 हजार रुपये की राशि लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद युवकों ने इसकी सूचना भूना पुलिस को दी। भूना पुलिस के कर्मचारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर पाया कि जिस जगह वारदात होने की बात कही जा रही है वह जगह रतिया क्षेत्र में है। जिस पर भूना पुलिस ने उक्त पूरे मामले की जानकारी रतिया पुलिस को दी।

थाना अध्यक्ष कपिल सिहाग ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कपिल सिहाग ने बताया मामले की हर एंगल से पूरी बारीकि से छानबीन की जा रही है। मामला संदिग्ध लग रहा है। प्राथमिक तौर पर जांच की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी