राइस मिल से 150 बैग चोरी, पुलिस को दी शिकायत

बीती रात सरदूलगढ़ रोड स्थित एक राइस मिल से धान के भरे 150 बैग चोरी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 10:33 PM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 10:33 PM (IST)
राइस मिल से 150 बैग चोरी, पुलिस को दी शिकायत
राइस मिल से 150 बैग चोरी, पुलिस को दी शिकायत

संवाद सूत्र, रतिया :

बीती रात सरदूलगढ़ रोड स्थित एक राइस मिल से धान के भरे 150 बैग चोरी हो गए। वहीं राइस मिल मालिक ने पड़ताल के दौरान सीसीटीवी कैमरे में देखा कि दो पिकअप गाड़ियों में सवार कुछ लोग गाड़ियों को मिल की दीवार के साथ लगा कर उक्त धान को चोरी करके ले गए हैं

राइस मिल मालिक ने पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस को दी शिकायत में शहर के वार्ड नंबर 10 में रहने वाले ज्ञानेंद्र ने बताया है कि सरदूलगढ़ रोड पर उनका नवकार राइस मिल है तथा रविवार रात को वह मिल से रोजाना की तरह काम निपटा कर घर गए थे। सोमवार सुबह मुझे मेरे राइस मिल के मुनीम ने मुझे सूचना दी कि हमारे राइस मिल से करीब 150 धान से भरे बैग चोरी हो गए हैं। बैग प्रति बैग में करीब साढ़े 37 किलो ग्राम धान है। सूचना मिलने पर जब ज्ञानेंद्र ने राइस मिल में जाकर सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो देखा कि रात के करीब 1 बजे राइस मिल के सभी कर्मचारी सो गये थे और सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि सुबह चार बजे के करीब 2 पिकअप गाड़ी आई और धान चोरी कर ले गए।

ढिगसरा में दो दुकानों के टूटे ताले, चोरी का असफल प्रयास

संवाद सूत्र, भट्टूकलां: गांव ढिगसरा के मेन बस स्टैंड पर चोरों ने रविवार रात्रि को दो दुकानों के ताले तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

गांव ढिगसरा के मैन बस स्टैंड पर सहदेवा ज्वेलर्स व आरके मेडिकोज पर चोरों ने रविवार रात्रि को ताले तोड़ कर दुकान का शटर खोल दिया। तभी कोई ग्रामीण वहां आ गया। जिस पर उसने शोर मचा दिया। शोर सुन कर चोर भाग गए। सहदेवा ज्वैलर्स के संचालक सुनील सोनी व आरके मेडिकल के संचालक राकेश ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज में दो व्यक्ति मुंह पर मास्क व कपड़ा बांधकर चोरी कर रहे है। इस घटना में चोर चोरी करने में असफल रहे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी