जलपरी दिव्या सतीजा का अभिनंदन

आयशर विद्यालय सेक्टर-46 में साउथ एशियन गेम्स में चार पदक जीतने वाली जलपरी दिव्या सतीजा का स्वागत किया गया था। दिव्या ने तैराकी में स्वर्ण पदकों का चौका लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 08:48 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:16 AM (IST)
जलपरी दिव्या सतीजा का अभिनंदन
जलपरी दिव्या सतीजा का अभिनंदन

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : आयशर विद्यालय सेक्टर-46 में साउथ एशियन गेम्स में चार पदक जीतने वाली जलपरी दिव्या सतीजा का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। नेपाल की राजधानी काठमांडू में पिछले दिनों संपन्न हुए खेलों में दिव्या ने 50 व 100 मीटर बटरफ्लाई की व्यक्तिगत स्पर्धा में दो स्वर्ण पदक और टीम इवेंट 4 गुणा 100 मीटर फ्रीस्टाइल एवं मेडले रिले में दो स्वर्ण पदक जीते।

दिव्या सतीजा आयशर विद्यालय की ही पूर्व छात्रा है। इस दौरान मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव अजय गौड़, विधायक नरेंद्र गुप्ता व सीमा त्रिखा, वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी व रोटेरियन जगदीश सहदेव उपस्थित थे। जिला तैराकी संघ के अध्यक्ष मनमोहन गुप्ता ने अतिथियों का स्वागत किया। सभी अतिथियों ने दिव्या को बधाई देते हुए कहा कि उनकी प्रतिभा को सराहा और उज्वल भविष्य की कामना की। दिव्या सतीजा ने इस मौके पर विद्यार्थियों से कहा कि असफलता से निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि उससे हमें आगे बढ़ने की शक्ति लेनी चाहिए। आयशर विद्यालय की प्राचार्य रितु कोहली ने दिव्या के मेहनत एवं साहस की सराहना की और सफलता में माता मंजू व पिता वेदप्रकाश सतीजा के सहयोग एवं अथक परिश्रम की भी सराहना की।

chat bot
आपका साथी