खेलो हरियाणा में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी पहुंचे

फरीदाबाद में राज्य स्तरीय खेलो हरियाणा की शुरुआत शुक्रवार से होगी। खिलाड़ी पहुंच गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 05:35 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 05:35 PM (IST)
खेलो हरियाणा में हिस्सा लेने 
वाले खिलाड़ी पहुंचे
खेलो हरियाणा में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी पहुंचे

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : राज्य स्तरीय खेलो हरियाणा की शुरुआत शुक्रवार से होगी। तीन दिवसीय इस आयोजन में भाग लेने के लिए बृहस्पतिवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों के खिलाड़ी दोपहर दो बजे से आना शुरू हो गए। प्रदेश के 22 जिलों के 2100 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। प्रतियोगिता का शुभारंभ केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर करेंगे।

इंतजामों पर निगरानी रखने एवं खेलों को निष्पक्ष व निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए खेल निदेशालय ने उप खेल निदेशक गिर्राज सिंह की ड्यूटी निर्धारित की है। प्रतियोगिता के तहत एथलेटिक्स, शूटिग, और कुश्ती मुकाबले कराए जाएंगे। एथलेटिक्स एवं कुश्ती के मुकाबले राज्य खेल परिसर सेक्टर-12 में और निशानेबाजी के मुकाबले स्प्रिंग फील्ड स्थित शूटिग रेंज में संपन्न कराए जाएंगे। प्रतियोगियों ने जिले में पहुंचने के बाद खेल अधिकारियों के पास अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसके बाद खिलाड़ियों को ठहरने के स्थान पर रवाना किया गया। यहां पर ठहराया जा रहा है खिलाड़ियों को

खेल विभाग ने महिला खिलाड़ियों के ठहरने का इंतजाम नवजीवन पब्लिक स्कूल, डिवाइन, डीपीएस सेक्टर-11, डीसी माडल स्कूल, विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल सेक्टर-15 और सेक्टर-19 बीएलडी स्कूल में किया गया है, जबकि पुरुष खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था डीएवी स्कूल सेक्टर-14 और अग्रवाल पब्लिक स्कूल में की गई है। इसके अलावा शिव नादर स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद में अधिकारियों को व महिला प्रशिक्षकों को राज्य खेल परिसर में ठहराने का प्रबंध किया गया है। हमनें खिलाड़ियों व प्रशिक्षकों के ठहरने से लेकर तीनों दिन प्रतियोगिता के आयोजन की बेहतर व्यवस्था की है। एक लंबे समय बाद आयोजन हो रहे हैं। इसलिए खिलाड़ियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी।

-रमेश वर्मा, जिला खेल अधिकारी

chat bot
आपका साथी