गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल होंगे चार युवा

71वें गणतंत्र दिवस समारोह में इस बार जिले के चार विद्यार्थी शामिल होंगे। तिगांव के पवन प्रधानमंतरी नरेंद्र मोदी को गार्ड ऑफ ऑनर देंगे। इनके अलावा नेहरू कॉलेज के नमन और अग्रवाल कॉलेज की आरती राजपथ परेड में शामिल होंगी। वहीं सेक्टर-19 स्थित डीपीएस के कक्षा नौवीं के छात्र नवीन बेस्ट कैडेट की दौड़ में शामिल हैं। चुने गए प्रतिभागी फिलहाल दिल्ली स्थित डायरेक्टरेट में रिहर्सल पर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 08:33 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 06:13 AM (IST)
गणतंत्र दिवस की परेड 
में शामिल होंगे चार युवा
गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल होंगे चार युवा

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : 71वें गणतंत्र दिवस समारोह में इस बार जिले के चार युवा शामिल होंगे। तिगांव क्षेत्र में गांव बुआपुर के पवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गार्ड ऑफ ऑनर देंगे। इनके अलावा नेहरू कॉलेज के नमन और अग्रवाल कॉलेज की आरती राजपथ परेड में शामिल होंगी। वहीं सेक्टर-19 स्थित डीपीएस के कक्षा नौवीं के छात्र नवीन बेस्ट कैडेट की दौड़ में शामिल हैं। चुने गए प्रतिभागी फिलहाल दिल्ली स्थित निदेशालय में रिहर्सल पर हैं।

वन हरियाणा नेवल यूनिट के इंचार्ज अजय पुरोहित ने बताया कि उनकी यूनिट से जिले में चार कैडेट्स चुने गए हैं। जूनियर विग में हरियाणा, हिमाचल, पंजाब, चंडीगढ़ निदेशालय की ओर से नवीन मेहता को चुना गया है। नवीन सेक्टर-19 स्थित डीपीएस के विद्यार्थी हैं। राजपथ पर गार्ड ऑफ ऑनर देने वालों में गांव बुआपुर निवासी पवन को शामिल होने का मौका मिला है। पवन तिगांव स्थित राजकीय कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष के छात्र हैं। राजपथ परेड में शामिल होने वाले दो युवाओं में से एक राजकीय नेहरू कॉलेज से और एक अग्रवाल कॉलेज से है। फरीदाबाद के गांव घरोड़ा निवासी नमन नेहरू कॉलेज में बीकॉम द्वितीय वर्ष के छात्र हैं। अग्रवाल कॉलेज की आरती राजपथ परेड में नवल कंटीजेंट को लीड करेगी। गांव पृथला निवासी आरती बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है।

chat bot
आपका साथी