फरीदाबाद के होटल पर आधी रात पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक सप्ताह के भीतर दूसरी बार होटल में छापेमारी कर स्थानीय पुलिस ने बड़ी संख्या में युवक-युवतियों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि थाना कोतवाली पुलिस ने शनिवार देर रात की एक होटल में छापेमारी की।

By Jp YadavEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:31 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:31 AM (IST)
फरीदाबाद के होटल पर आधी रात पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां
फरीदाबाद के होटल पर आधी रात पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

नई दिल्ली/फरीदाबाद [सुशील भाटिया]। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक सप्ताह के भीतर दूसरी बार होटल में छापेमारी कर स्थानीय पुलिस ने बड़ी संख्या में युवक-युवतियों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि थाना कोतवाली पुलिस ने शनिवार देर रात की एक होटल में छापेमारी की। इस दौरान बड़ी संख्या में युवक-युवतियों को आपत्तिजनकर स्थिति में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि नीलम बाटा रोड स्थित श्री बाला जी होटल में शनिवार आधी रात को फरीदाबाद पुलिस ने यह कार्रवाई की। चार दिन पहले भी फरीदाबाद पुलिस ने नीलम बाटा रोड स्थित दा-अर्बन होटल पर की छापा मारते हुए अनैतिक कार्यों में लिप्त 44 युवक युवतियों पकड़ा था।

बुधवार रात को हुई फरीदाबाद पुलिस की कार्रवाई में कई शहर के उद्यमी भी शामिल बताए गए हैं। बुधवार रात को पुलिस जब होटल पहुंची कुछ लोग युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में थे, जिन्होंने खुद को पुलिस से बचाने के लिए कमरों में बंद कर लिया। वहीं, पुलिस की ओर से बाद में दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला गया। जांच के दौरान यह भी पता चला था कि इन युवक-युवतियों को को दिल्ली व नोएडा से बुलाया गया था। पुलिस सूत्रों की मानें तो इस होटल में लाखों रुपये की कमेटी डालने वाले व्यक्ति ने अपने सदस्यों के लिए यह पार्टी रखी थी। कमेटी की यहां बोली भी लगाई जा रही थी।  होटल घुसी पुलिस को बड़ी संख्या में शराब की बोतलें और शराब से भरे हुए गिलास भी मिले थे। इन लोगों को कानूनी कार्रवाई से बचाने के लिए बुधवार रात से अगले दिन तक कई प्रभावशाली लोगों की ओर से पैरवी लगाई जाती रही।

बुधवार रात हुई पुलिस कार्रवाई को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन राठी ने बताया कि बुधवार रात करीब 10 बजे उन्हें सूचना मिली कि होटल के में रेव पार्टी चल रही है। थाना प्रभारी ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। पुलिस कमिश्नर ने थाना प्रभारी को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन राठी ने होटल पर रेड करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया और दो पुलिस कर्मियों को नकली ग्राहक बनाकर होटल में भेजा ताकि आरोपितों रंगे हाथों गिरफ्तार किया जा सके। थाना प्रभारी ने 2 हजार रुपये का नोट साइन करके एक पुलिस कर्मी को दे दिया जो ग्राहक बनकर होटल में गया।

chat bot
आपका साथी