फरीदाबाद में नशे का कारोबार करने के लिए बदनाम इनामी ड्रग तस्कर गिरफ्तार

मई माह में एमबीए के छात्र कवीश की ड्रग्स ओवरडोज से मौत हो गई थी। इस मामले में पकड़े गए आरोपितों ने ड्रग्स बिजेंद्र उर्फ लाला से ली थी। लाला शहर में नशे का कारोबार करने के लिए बदनाम है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:10 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:10 PM (IST)
फरीदाबाद में नशे का कारोबार करने के लिए बदनाम इनामी ड्रग तस्कर गिरफ्तार
लूटपाट के इरादे से आए बदमाशों ने चलाई गोली

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। 50 हजार के इनामी बदमाश ड्रग्स सप्लायर बिजेंद्र उर्फ लाला को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। लाला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस काफी प्रयास कर रही थी। उसने अदालत में अग्रिम जमानत याचिका भी लगाई थी, मगर अदालत ने उसे खारिज कर दिया। मई माह में एमबीए के छात्र कवीश की ड्रग्स ओवरडोज से मौत हो गई थी। इस मामले में पकड़े गए आरोपितों ने ड्रग्स बिजेंद्र उर्फ लाला से ली थी। लाला शहर में नशे का कारोबार करने के लिए बदनाम है। सेक्टर-22 की मच्छी मार्केट में उसने अड्डा बनाया हुआ है। पुलिस तभी से उसके पीछे पड़ी है। तीन साल पहले क्राइम ब्रांच की टीमों ने संयुक्त छापेमारी कर 15 अक्टूबर 2018 को उसके अड्डे पर छापेमारी कर करीब 19 लाख रुपये और बड़ी मात्रा में गांजे की खेप बरामद की थी। तब पुलिस ने मौके से लाला के पिता जानी को गिरफ्तार किया था। लाला फरार हो गया था। बाद में पुलिस ने उसे भी दबोच लिया।

करीब दो साल बाद लाला को हाईकोर्ट से जमानत मिली। इसके बाद उसने फिर से नशे का कारोबार शुरू कर दिया। साल 2020 में उसके ऊपर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ था।

लूटपाट के इरादे से आए बदमाशों ने चलाई गोली

दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाश बल्लभगढ़ में सीही गेट पर डालचंद हलवाई की दुकान में घुस गए और लूटपाट की कोशिश की। शोर मचाने पर बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हलवाई की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डालचंद हलवाई का बेटा दीपक दुकान पर बैठा हुआ था। उसने बताया कि दो मोटरसाइकिलों पर तीन युवक सवार होकर आए। उनमें से दो दुकान में घुस गए। एक बाहर खड़ा रहा। दुकान में घुसे युवकों ने दीपक पर पिस्टल तान दी और कहा कि गल्ले में जो भी रुपये हैं, उन्हें निकालकर दे दो।

दीपक ने कहा कि गल्ले में रुपये नहीं है। इसी दौरान दीपक की मां दुकान में पहुंच गई। पिस्टल देखकर दीपक की मां ने शोर मचा दिया। इस पर बदमाशों ने एक गोली दुकान में चला दी, वहीं बाहर खड़े बदमाश ने भी हवाई फायरिंग की। इसके बाद तीनों फरार हो गए। यह वाकया दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी