फरीदाबाद में 26 से 29 अगस्त तक आयोजित होंगी राज्यस्तरीय खेलो हरियाणा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बताया कि 27 से 29 अगस्त 2021 तक फरीदाबाद में राज्य स्तरीय एथलीट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इन खेलों के उचित ढंग से आयोजन व खिलाड़ियों की सुविधा हेतु सभी प्रबंध करने के लिए प्रशासन ने विभिन्न विभागों की जिम्मेवारी लगाई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 08:49 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 08:49 PM (IST)
फरीदाबाद में 26 से 29 अगस्त तक आयोजित होंगी राज्यस्तरीय खेलो हरियाणा
राज्यस्तरीय खेलो हरियाणा प्रतियोगिता 26 से 29 अगस्त तक आयोजित की जाएगी।

फरीदाबाद, अभिषेक शर्मा। राज्यस्तरीय खेलो हरियाणा के सफल आयोजन के लिए जिला खेल विभाग सभी तैयारियों के पूरा होने का दावा कर रहा है। खिलाड़ियों के ठहरने का इंतजाम आठ निजी विद्यालयों में किया गया है, जबकि उनके साथ आने वाले प्रशिक्षकों एवं अन्य अधिकारियों के ठहरने की अलग व्यवस्था की गई है।

सीएम ने कहा तैयारी के लिए प्रशासन को लगाया गया

उल्लेखनीय है कि राज्यस्तरीय खेलो हरियाणा प्रतियोगिता 26 से 29 अगस्त तक आयोजित की जाएगी। इसके तहत विभिन्न जिलों के खिलाड़ी 26 अगस्त को फरीदाबाद पहुंच जाएंगे। इधर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बताया कि 27 से 29 अगस्त 2021 तक फरीदाबाद में राज्य स्तरीय एथलीट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इन खेलों के उचित ढंग से आयोजन व खिलाड़ियों की सुविधा हेतु सभी प्रबंध करने के लिए प्रशासन ने विभिन्न विभागों की जिम्मेवारी लगाई है। इस प्रतियोगिता में प्रदेशभर से लगभग 2100 खिलाड़ी भाग लेंगे।

इस तरह हो रहा इंतजाम

औद्योगिक जिले को एथलेटिक्स, शूटिंग, हाकी और कुश्ती की मेजबानी दी गई है। खेल विभाग महिला खिलाड़ियों के ठहरने का इंतजाम नवजीवन पब्लिक स्कूल, डिवाइन, डीपीएस सेक्टर-11, डीसी माडल स्कूल, विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल सेक्टर-15 और सेक्टर-19 बीएलडी स्कूल में किया गया है, जबकि पुरुष खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था डीएवी स्कूल सेक्टर-14 और अग्रवाल पब्लिक स्कूल में की गई है। इसके अलावा शिव नादर स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद अधिकारियों व महिला प्रशिक्षकों को राज्य खेल परिसर में ठहराया। जिला खेल अधिकारी रमेश वर्मा ने बताया कि खिलाडि़यों के ठहरने का इंतजाम हो गया है। वहीं खाने का टेंडर भी जारी कर दिया गया है। 27 अगस्त को केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर उद्घाटन करेंगे।

chat bot
आपका साथी