साध्वी ऋतंभरा बोलीं वेब सीरीज में देवी देवताओं को लेकर बकवास होगी तो हिंदू समाज भी तांडव करेगा

श्री राम मंदिर के निर्माण के‌ लिए निधि समर्पण अभियान का शुभारंभ करने आई साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि वेब सीरीज तांडव में हमारे देवी देवताओं को लेकर बकवास करेगा। हिंदू समाज उसके लिए तांडव करेगा। साध्वी ऋतंभरा ने ये बड़ा बयान दिया है।

By SUSHEEL BHATIAEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 01:03 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 01:03 PM (IST)
साध्वी ऋतंभरा बोलीं वेब सीरीज में देवी देवताओं को लेकर बकवास होगी तो हिंदू समाज भी तांडव करेगा
साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि वेब सीरीज तांडव में देवी देवताओं को लेकर बकवास होगी तो समाज भी तांडव करेगा।

फरीदाबादा। श्री राम मंदिर के निर्माण के‌ लिए निधि समर्पण अभियान का शुभारंभ करने आई साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि वेब सीरीज तांडव में हमारे देवी देवताओं को लेकर कोई बकवास करेगा तो हिंदू समाज उसके लिए तांडव करेगा। ऐसी मानसिकता वाले यहां टिक नहीं सकते, क्योंकि हमने बहुत झेला है और बहुत झेलते हैं, लेकिन कभी-कभी हमारी सहिष्णुता को सामने वाला कायर समझता है, जो उचित नहीं है। जब ज्यादा रगड़ा जाता है तो चंदन से भी आग पैदा होती है।

ऐसी परिस्थितियों में हिंदू समाज को ना लाया जाए तो ही ठीक होगा। साध्वी ऋतंभरा ने ये बातें सेक्टर-28 स्थित रघुनाथ मंदिर में कहीं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की दुकानदारियां बंद करेंगे। साधु संत इसका और सज्जन शक्तियां इसका विरोध करती हैं पर हमारा विरोध मुखर नहीं होता इसलिए ऐसे लोग दुस्साहस करते हैं। साध्वी ऋतंभरा ने आगे कहा कि जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए पूरे विश्व के राम भक्त उत्साहित हैं और सभी लोग अपना समर्पण श्रीराम तक पहुंचाना चाहते हैं। सारा समाज व्याकुल है आतुर है। हम जन-जन तक पहुंचें, हर हृदय के द्वार को खटखटाएं, इसके लिए आएं हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे विश्व के हिंदू अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण जल्दी पूरा होते देखना चाहते हैं। उसके लिए पूरे देश में गतिविधियां हो रही हैं। लोग चंदा दे रहे हैं। उत्साह देखने को मिल रहा है। कुछ दिनों में ही कुछ करोड़ रूपये श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के खाते में आ चुके हैं। अयोध्या में कंपनी ने काम शुरू कर दिया है।मंदिर का दिव्य रूप अस्तित्व में आने का काम शुरू हो चुका है, जो तिथि निर्धारित की गई है उस समय तक इसे पूरा करने का भी लक्ष्य रखा गया है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी