नीलम पुल के नीचे आग लगने के बाद आरपीएफ सक्रिय, लोगों को झुग्गियां हटाने को कहा

आरपीएफ के जवानों चेताया है कि यदि पुल के नीचे के झुग्गियों को नहीं हटाया गया तो तोड़फोड़ की जाएगी। आरपीएफ थाना प्रभारी श्वेत कमल ने बताया कि पुल के नीचे रहने वाले लोग को झुग्गियां हटाने की चेतावनी दी है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 03:52 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 03:52 PM (IST)
नीलम पुल के नीचे आग लगने के बाद आरपीएफ सक्रिय, लोगों को झुग्गियां हटाने को कहा
आरपीएफ के जवानों ने पुलो के नीेच रहने वाले लोग को झुग्गियां हटाने की चेतावनी दी

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। नीलम पुल के नीचे कबाड़ के गोदामा के आग लगने के बाद आरपीएफ सक्रिय हो गई है। आरपीएफ के जवानों ने पुलो के नीेच रहने वाले लोग को झुग्गियां हटाने की चेतावनी दी है। उल्लेखनीय है कि जिले में लोग बड़खल, नीलम, वाईएमससीए और बल्लभगढ़ नीचे के नीचे झुग्गियां बना कर रह रहे हैं। इसके अलावा इन पुलों की नीचे से कई वर्षों से अवैध तरीके से फल सहित अन्य बाजार लगाए जा रहे हैं, लेकिन पुलों के नीचे से हटाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया।

अधिकारियों एवं कर्मचारियों के उदासीन रवैये की वजह से ही 22 अक्टूबर को नीलम पुल के नीचे कबाड़ के गोदाम में आग लग गई थी। यदि समय रहते इन्हे यहां से हटाया गया, तो आग लगने की घटना नहीं होती। भीषण आग की वजह से पुल के पिलर में गहरी दरार आ गई है। इस पुल पर से गुजरने वाले यातायात को डायवर्ट करके बंद किया गया है। पुल बंद होने से जिलेवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

आरपीएफ के जवानों चेताया है कि यदि पुल के नीचे के झुग्गियों को नहीं हटाया गया, तो तोड़फोड़ की जाएगी। आरपीएफ थाना प्रभारी श्वेत कमल ने बताया कि पुल के नीचे रहने वाले लोग को झुग्गियां हटाने की चेतावनी दी है। यदि यह लोगे समय रहते झुग्गियां नहीं हटाते हैं। रेलवे एवं क्षेत्रीय अधिकारियों की मदद से झुग्गियां हटवाई जाएंगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी