रात को कारोबारी के कार के शीशे पर लिखा था दो करोड़ दो या गोली... जानिए फिर सुबह क्या हुआ

रणवीर चंदीला ने बताया कि उन्हें पहले भी दो बार फोन पर धमकी मिल चुकी है। इसलिए वे कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहते। बता दें कि तीन दिन में रंगदारी मांगे जाने का यह तीसरा मामला है।इससे पहले एनआइटी-एक निवासी कारोबारी से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 04:58 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 04:58 PM (IST)
रात को कारोबारी के कार के शीशे पर लिखा था दो करोड़ दो या गोली... जानिए फिर सुबह क्या हुआ
पीड़ित शख्स ने रंगदारी मांगे जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। फरीदाबाद के गांव फतेहपुर चंदीला निवासी प्रापर्टी कारोबारी से किसी बदमाश ने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी मांगने वाले ने उनकी कार के शीशे पर लिखा है कि दो करोड़ या गोली। कारोबारी रणवीर चंदीला ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी। एनआइटी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

रणवीर चंदीला ने पुलिस को बताया कि रात वे एक जरूरी मीटिंग से घर लौटे थे। अपनी स्कार्पियो कार बाहर खड़ी कर घर के अंदर जाकर सो गए। सुबह जब घर के बाहर आए तो उन्होंने देखा कि कार के शीशे पर लाल रंग से दो करोड़ या गोली लिखा था। शुरू में उन्हें लगा कि किसी ने उनके साथ शरारत की है। उन्होंने अपने स्तर पर पड़ताल कि तो मामला गंभीर लगा और उन्होंने पुलिस को शिकायत देना उचित समझा।

पहले भी रणवीर चंदीला को मिली है फोन पर धमकी

रणवीर चंदीला ने बताया कि उन्हें पहले भी दो बार फोन पर धमकी मिल चुकी है। इसलिए वे कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहते। बता दें कि तीन दिन में रंगदारी मांगे जाने का यह तीसरा मामला है। इससे पहले मंगलवार को एनआइटी-एक निवासी कारोबारी से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई। वहीं, बसेलवा कालोनी एक प्रापर्टी डीलर ने भी बुधवार को पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

गली में तीन सीसीटीवी, तीनों में फुटेज नहीं

रणवीर चंदीला ने बताया कि उनकी गली में तीन सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। उन्होंने तीनों कैमरों की फुटेज खंगाली। इनमें एक कैमरा खराब मिला। एक में केवल 16 अगस्त तक की फुटेज है। वहीं एक अन्य कैमरे में 14 अगस्त तक की फुटेज है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि रणवीर चंदीला से किसने रंगदारी मांगी है।

पुलिस का क्या है कहना

एनआइटी थाना प्रभारी फूल कुमार का कहना है कि मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है। इसके पीछे जो भी व्यक्ति है, उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी