फरीदाबाद : स्कूल से गुम हुए छह साल के बच्चे को पुलिस ने ढूंढ निकाला

बच्चे की चाची स्कूल स्टाफ से बात करने लगी। तभी बच्चे खेलते-खेलते उनसे नजर बचाकर स्कूल से बाहर निकल गया। घर का रास्ता मालूम ना होने के कारण वह भटक गया। डबुआ थाना प्रभारी ने अलग-अलग टीमें बनाकर बच्चे की तलाश के लिए रवाना कीं।

By Neel RajputEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:26 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:26 PM (IST)
फरीदाबाद : स्कूल से गुम हुए छह साल के बच्चे को पुलिस ने ढूंढ निकाला
घर का रास्ता पता ना होने के कारण भटक गया था बच्चा

फरीदाबाद, जेएनएन। स्कूल से खेलते-खेलते गुम हुए छह साल के बच्चे को डबुआ थाना पुलिस ने कुछ घंटे की मशक्कत के बाद ढूंढ निकाला। बच्चे को सकुशल उसके स्वजनों को सौंप दिया है। डबुआ थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर निवासी छह साल के बच्चे को लेकर उसकी चाची स्कूल में दाखिला कराने गई थी। बच्चे की चाची स्कूल स्टाफ से बात करने लगी। तभी बच्चे खेलते-खेलते उनसे नजर बचाकर स्कूल से बाहर निकल गया। घर का रास्ता मालूम ना होने के कारण वह भटक गया।

उधर जब चाची ने बच्चे के अपने पास नहीं पाया तो वह बहुत घबरा गई। बच्चे को उसने स्कूल के आस-पास तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद चाची ने घर सूचना दे दी। परिवार के सभी सदस्य परेशान हो गए। उन्होंने अपने स्तर पर बच्चे की काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद डबुआ थाना पुलिस को सूचना दी गई। डबुआ थाना प्रभारी संदीप कुमार ने मामले पर तुरंत संज्ञान लिया। उन्होंने अलग-अलग टीमें बनाकर बच्चे की तलाश के लिए रवाना कीं।

टीमों ने बच्चे की फोटो साथ लेकर उसकी तलाश शुरू की। मेहनत रंग लाई। एक व्यक्ति ने बच्चे काे अपने पास बिठाया हुआ था। वह उससे घर का पता पूछ रहा था, मगर बच्चा कुछ भी नहीं बता पा रहा था। पुलिस ने बच्चे को उसके स्वजनों को सौंप दिया। अपने लाडले को वापस पाकर परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वे अब पुलिस का धन्यवाद देते हुए नहीं थक रहे।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी