Loot in Faridabad: फरीदाबाद में बदमाशों ने मिर्च पाउडर डाल कर लूटे 36 लाख रुपये

Loot in Faridabad बदरपुर बार्डर के पास स्कूटी सवार बदमाशों ने दो युवकों की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। मिली जानकारी के अनुसार बैग में 36 लाख रुपये थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:39 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 07:04 PM (IST)
Loot in Faridabad: फरीदाबाद में बदमाशों ने मिर्च पाउडर डाल कर लूटे 36 लाख रुपये
फरीदाबाद में 36 लाख रुपये की लूट के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

फरीदाबाद [हरेंद्र नागर]। सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र में स्कूटी सवार बदमाशों ने दो युवकों की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर 36.40 लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। यह वारदात वजीराबाद दिल्ली निवासी रोहन कसाना और उनके साथी शालीमार बाग दिल्ली निवासी अर्जुन के साथ हुई। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने रोहन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रोहन दिल्ली में पीतमपुरा वुड पैकर्स एजेंसी में फील्ड का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि एजेंसी के मालिक राजकुमार ने उन्हें व साथ काम करने वाले अर्जुन को 36.40 लाख रुपये देकर फरीदाबाद अपने जानकार विनोद और महेश के पास पहुंचाने को कहा।

रोहन के मुताबिक वह पहले भी इन लोगों को रुपये देने आता रहा है। रुपये एक बैग में डालकर दोनों स्कूटी पर सवार होकर फरीदाबाद पहुंच गए। सराय ख्वाजा टोल के पास खड़े होकर उन्होंने महेश को काॅल करके रुपये लेकर जाने काे कहा।

महेश ने 15-20 मिनट में आने की बात कही। रोहन और अर्जन स्कूटी पर बैठकर महेश के आने का इंतजार करने लगे। तभी तीन युवक बल्लभगढ़ की तरफ से स्कूटी पर सवार होकर आए। उनमें से दाे लड़कों ने रोहन और महेश की आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया। वे अपनी आंख मलने लगे। इसी दौरान स्कूटी के पायदान पर रखा रुपयों का बैग लेकर बदमाश दिल्ली की तरफ फरार हो गए।

जिस स्कूटी पर बदमाशों ने वारदात की, उसके रजिस्ट्रेशन नंबर हमारे पास आ गए हैं। स्कूटी दिल्ली निवासी व्यक्ति के नाम पंजीकृत है। वह व्यक्ति रोहन व अर्जुन का जानकार भी है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द यह मामला सुलझा लिया जाएगा।

दयाचंद, प्रभारी सराय ख्वाजा थाना

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी