Fariabad Double Murder: घर में प्रवेश करते ही चौंक गया रिश्तेदार, सामने पड़ा था पति-पत्नी का शव

Fariabad Double Murder फरीदाबाद में दोहरे हत्याकांड के बाद गांव में दहशत का माहौल है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 08:09 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 05:39 PM (IST)
Fariabad Double Murder: घर में प्रवेश करते ही चौंक गया रिश्तेदार, सामने पड़ा था पति-पत्नी का शव
Fariabad Double Murder: घर में प्रवेश करते ही चौंक गया रिश्तेदार, सामने पड़ा था पति-पत्नी का शव

फरीदाबाद [सुशील भाटिया]। Fariabad Double Murder:  तिगांव थाना क्षेत्र के गांव जसाना में बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर युवा दंपती (सुखबीर और मोनिका) को बंधक बना गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश नकदी व जेवरात लूटकर ले गए। बदमाशों ने घर के सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और डीवीआर उखाड़कर ले गए। सामने वाले मकान के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बदमाश आते-जाते दिख रहे हैं। दो मोटरसाइकिलों पर आए चार नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

बदमाश चौड़ी सर्जिकल टेप लेकर आए थे, जिससे दंपती के हाथ-पैर और मुंह बांध दिए थे। तिगांव थाना पुलिस ने मोनिका के पिता रामवीर की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ लूटपाट में हत्या व आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। भाई ब्रह्मजीत ने बताया कि बहन मोनिका और सुखबीर की शादी सात साल पहले हुई थी। उनका अभी कोई बच्चा नहीं है। सुखबीर गांव फतेहपुर चंदीला निवासी हैं, यह भीड़-भाड़ वाला क्षेत्र है, इसलिए सुखबीर ने गांव जसाना में अपनी ससुराल के पास पांच सौ गज का प्लाट लेकर तीन मंजिला कोठी बनाई। दो साल से वे यहां रह रहे थे। सुखबीर बड़खल क्षेत्र में फैक्ट्री चलाते थे।

मंगलवार को उनके पेट में दर्द था, इसलिए घर पर रुके थे। ब्रह्मजीत के मुताबिक मोनिका उनके पास से ही दूध लेती थी। मंगलवार को वह दूध लेने नहीं पहुंची तो देर शाम छोटा भाई मनीष उनके घर पहुंचा। अंदर दोनों के खून से लथपथ शव देखकर उसके होश उड़ गए। अंदर अलमारियां खुली थीं, सारा सामान बिखरा पड़ा था। जेवरात व नकदी गायब थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया है। दोनों के सिर में एक-एक गोली निकली हैं।

एसीपी धारणा यादव (पीआरओ पुलिस) का कहना है कि लूट के दौरान हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच की सभी टीमें जुटी हैं। 

chat bot
आपका साथी