फरीदाबाद में होटल पर छापा, कमरों के अंदर युवक-युवतियों की हालत देख चौंकी पुलिस; 50 लोग अरेस्ट

फरीदाबाद के नीलम बाटा रोड पर बुधवार देर रात को पुलिस ने छापा मारते हुए द अर्बन होटल्स एंड रेस्टोरेंट से बड़ी संख्या में युवक और युवतियों को अनैतिक कार्य करते हुए पकड़ा है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 04:54 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:07 AM (IST)
फरीदाबाद में होटल पर छापा, कमरों के अंदर युवक-युवतियों की हालत देख चौंकी पुलिस; 50 लोग अरेस्ट
दिल्ली से सटे फरीदाबाद के एक होटल पर छापा, अंदर युवक-युवतियों की हालत देख चौंकी पुलिस; 50 लोग अरेस्ट

नई दिल्ली/फरीदाबाद [सुशील भाटिया]।  दिल्ली से सटे फरीदाबाद के नीलम बाटा रोड पर बुधवार देर रात को पुलिस ने छापा मारते हुए द अर्बन होटल्स एंड रेस्टोरेंट से बड़ी संख्या में युवक और युवतियों को अनैतिक कार्य करते हुए पकड़ा है। पकड़े गए युवकों में शहर के कई शोहदे (रईसजादों के बेटे) भी हैं। पुलिस के छापे में अंदर होटल में बड़ी संख्या में शराब की बोतलें और शराब से भरे हुए गिलास मिले हैं।

बताया जा रहा है कि फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त ओपी सिंह को देर शाम को सूचना मिली थी कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नीलम बाटा रोड पर स्थित द अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट में अनैतिक कार्य किए जा रहे हैं और इसमें बड़ी संख्या में दिल्ली नोएडा से युवतियां भी बुलाई गई हैं। सूचना मिलने पर पुलिस आयुक्त ने थाना कोतवाली के एसएचओ अर्जुन राठी को पूरी फोर्स के साथ कार्रवाई करने के आदेश दिए। बुधवार रात करीब 10 बजे एसएचओ अर्जुन राठी कई सब इंस्पेक्टर और महिला पुलिस के साथ होटल में पहुंचे और शुरुआत में तहकीकात की। पुलिस को जब बड़ी संख्या में युवक और युवतियां नग्न-अर्धनग्न हालत में मिले, तो मौके पर और भी पुलिस बल मंगाया गया। युवक-युवतियों संग अश्लील नृत्य और हरकतें करते हुए पाए गए।

प्रारंभिक जानकारी यह मिली कि अनिल खुराना नाम के व्यक्ति ने यह पार्टी आयोजित की थी। यह भी जानकारी मिली कि शुरुआत में स्थानीय पुलिस को धमकाया भी गया कि उनकी पहुंच ऊपर तक है और उनका कुछ नहीं बिगड़ेगा, पर थाना एसएचओ अर्जुन राठी ने अपनी कार्रवाई जारी रखी। इसके बाद एक-एक करके युवक और युवतियों को होटल से बाहर निकाला गया और एक के बाद एक सात जिप्सी में भरकर पकड़े गए युवक युवतियों और आयोजकों को थाने पहुंचाया गया। पुलिस को होटल के कमरों में भी युवक-युवतियां मिली। इसके लिए पुलिस को कमरों के तालेऔर कुंडे तोड़ने पड़े।

दैनिक जागरण की टीम ने जब कमरों की पड़ताल की तो बिस्तर अस्त-व्यस्त हालत में मिले। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अंदर किस तरह के अनैतिक काम हो रहे थे। देर रात में 12 बजे तक पुलिस की कार्रवाई जारी थी और होटल के वेटरों और कुक से यह पूछताछ की जा रही थी कि यह धंधे कब से चल‌ रहे‌ थे। पुलिस ने अब तक करीब 50 लोगों को हिरासत में लिया है।

chat bot
आपका साथी