Faridabad: दो मंजिला मकान झुका, रातभर परिवार बैठा रहा बाहर

कुरैशीपुर रोड सरूरपुर औद्याेगिक क्षेत्र की गली नंबर 11 में प्लाट में बरसाती पानी जमा होने से दो मंजिला मकान झुक गया। पता लगते ही परिवार मकान के बाहर आ गया। परिवार मकान के बाहर बैठा रहा। सूचना मिलने पर रात 11 बजे संजय कालोनी पुलिस चौकी से टीम पहुंची।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 01:23 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 01:23 PM (IST)
Faridabad: दो मंजिला मकान झुका, रातभर परिवार बैठा रहा बाहर
फिलहाल मकान को अर्थमूवर और बल्लियों से सहारा दिया गया है।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। कुरैशीपुर रोड, सरूरपुर औद्याेगिक क्षेत्र की गली नंबर 11 में प्लाट में बरसाती पानी जमा होने से दो मंजिला मकान झुक गया। पता लगते ही परिवार मकान के बाहर आ गया। रातभर परिवार मकान के बाहर बैठा रहा। सूचना मिलने पर रात 11 बजे संजय कालोनी पुलिस चौकी से टीम पहुंची। फिलहाल मकान को अर्थमूवर और बल्लियों से सहारा दिया गया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मकान मालिक दीपक ने बताया कि उसने करीब 9 साल पहले 100 वर्गगज के प्लाट में दो मंजिला मकान बनाया था। नीचे वह वर्कशाप चलाते हैं, जबकि ऊपर रिहायश है। उनके मकान के बराबर में 170 वर्गगज का प्लाट है। कुछ दिन पहले इसकी नींव खोदी गई थी। अब दो दिन हुई बरसात का पानी इस प्लाट में भर गया। जिसकी वजह से उनका मकान प्लाट की ओर झुक गया। सोमवार दोपहर 2 बजे उन्हें इस बारे में पता लगा। मकान में दरार आ गई। घबराकर वह बाहर आ गए और प्लाट मालिक को सूचित किया। 

दीपक का आरोप है कि प्लाट मालिक को उनके मकान के बराबर वाली दीवार की पहले चिनाई करने के लिए कहा गया था, लेकिन वह नहीं माना। उसकी लापरवाही की वजह से उनका मकान झुका है। अब परिवार के सदस्य मकान के अंदर जाने से भी डर रहे हैं। सारा सामान मकान के अंदर है। रातभर परिवार मकान के बाहर बैठा रहा। संजय कालोनी पुलिस चौकी इंचार्ज रामबीर सिंह का कहना है कि जांच की जा रही है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी