पुलिस ने 2000 के नोट पर साइन करके खोला द अर्बन होटल्स एंड रेस्टोरेंट में चल रही पार्टी का राज, छापा पड़ते ही भागने लगी लड़कियां

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह को देर शाम को सूचना मिली थी कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक होटल में अनैतिक कार्य किए जा रहे हैं और इसमें बड़ी संख्या में दिल्ली नोएडा से युवतियां भी बुलाई गई हैं।

Prateek KumarThu, 29 Jul 2021 11:06 PM (IST)
नीलम-बाटा रोड पर स्थित द अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट में मारा था छापा।

फरीदाबाद (सुशील भाटिया)। नीलम-बाटा रोड पर स्थित द अर्बन होटल्स एंड रेस्टोरेंट में बुधवार देर रात्रि पड़े पुलिस के छापे में अनैतिक कार्यों को अंजाम देने के आरोप में 29 युवकों व 15 युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों को बृहस्पतिवार को जिला अदालत में न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने सभी 29 युवकों व एक महिला को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। जबकि बाकी 14 युवतियों को जमानत पर छोड़ने के आदेश दिए जारी किए।

यह है मामला

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह को देर शाम को सूचना मिली थी कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक होटल में अनैतिक कार्य किए जा रहे हैं और इसमें बड़ी संख्या में दिल्ली नोएडा से युवतियां भी बुलाई गई हैं। सूचना मिलने पर पुलिस आयुक्त ने थाना कोतवाली के एसएचओ अर्जुन राठी करने के आदेश दिए गए। एसएचओ ने आरोपितों को रंगे हाथ पकड़ने के लिए दो हजार रुपये का हस्ताक्षर युक्त नोट देकर पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर होटल में भेजा।

पुलिसकर्मी ने यह नोट वहां एक महिला को दिया। पुलिसकर्मी ने पाया कि होटल की बेसमेंट में जाम से जाम छलकाते हुए एक पार्टी चल रही है, जिसमें 40 से अधिक युवक-युवतियां अश्लील नाच करते हुए मिले। इस पर पुलिसकर्मी ने थाना प्रभारी को सूचित कर दिया और थाना प्रभारी ने महिला पुलिस सहित पूरे दल-बल के साथ रात दस बजे छापा मारा और धरपकड़ शुरू की। पुलिस ने जांच में अंदर कमरों में भी युवक-युवतियों को अश्लील हरकतें करते हुए पाया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि ईश नाम के व्यक्ति ने यह पार्टी आयोजित की थी, जिसने निशा नाम की युवती के माध्यम से दिल्ली और नोएडा से युवतियों को पार्टी में बुलाया गया था। पुलिस ने मौके से शराब भी बरामद की। आरोपितों के खिलाफ सरकारी आदेशों की अवहेलना करने, अश्लील हरकत करने, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

इनको किया गया गिरफ्तार

44 आरोपितों में 29 युवक तथा 15 युवतियां हैं। इनमें ईश, पवन, राम, मनोज, अर्जुन, अंचित, राजीव, दुष्यंत, धनंजय, पवन, सुनील, विकास, रोहित, अंजनी, उज्जवल, जसबीर, कपिल, अनिल, पुनीत, अरुण, अनिल, नवीन, शिवम राजेश, लक्की, अनिल, समरजीत, कमल तथा राकेश नामक युवक शामिल हैं। इसमें रोहित पलवल का रहने वाला है तथा बाकी सभी युवक फरीदाबाद के रहने वाले हैं। सभी युवतियां दिल्ली की हैं।

थाने से 500 मीटर की दूरी पर है होटल

जिस होटल में यह सब अनैतिक गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा था, उसकी दूरी बमुश्किल थाना कोतवाली से 500 मीटर होगी। यही नहीं नजदीक ही एस्कार्ट्स-फोर्टिस अस्पताल है, जहां पुलिस का नाका लगा रहता है। यह जानकारी मिली है कि यह सब पिछले कई दिनों से हो रहा था। उसके बावजूद पुलिस को भनक तक न लगना सवाल खड़े करता है।

पुलिस ने कहा

आरोपितों में से 14 युवतियों को छोड़ कर बाकी सभी को अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। युवतियों को जमानत मिल गई है। यह कहना सही नहीं है कि होटल में पिछले कई दिनों से यह कार्य हो रहा था। चूंकि लाकडाउन था, इसलिए होटल बंद थे। अब लाकडाउन में छूट मिलने के बाद ही होटल खुले हैं। अब जैसे ही सूचना मिली, कार्रवाई की गई।

अर्जुन राठी, एसएचओ, थाना कोतवाली।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.