Faridabad Police News: रात 10 बजे फटा युवती की कार का टायर, पुलिस ने टायर बदलकर की मदद

बुधवार रात पाली पुलिस चौकी से मुख्य सिपाही तिलकराज राजबीर सिपाही आशीष और पीसीआर चालक रणबीर फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर रात 10 बजे गश्त पर थे। इस दौरान उन्होंने एक क्रेटा कार को सड़क पर खड़े देखा। कार का टायर फट गया था फिर पुलिस ने मदद की।

By Vinay TiwariEdited By: Publish:Thu, 10 Dec 2020 05:03 PM (IST) Updated:Thu, 10 Dec 2020 05:03 PM (IST)
Faridabad Police News: रात 10 बजे फटा युवती की कार का टायर, पुलिस ने टायर बदलकर की मदद
पुलिसकर्मी ने युवती की कार का टायर बदला और घर जाने में मदद की।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। मुसीबत में फंसे आमजन की मदद के लिए पुलिस लगातार आगे आ रही है। एक ऐसा ही मामला अब सामने आया है। बुधवार रात पाली पुलिस चौकी से मुख्य सिपाही तिलकराज, राजबीर, सिपाही आशीष और पीसीआर चालक रणबीर फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर रात 10 बजे गश्त पर थे। इस दौरान उन्होंने एक क्रेटा कार को सड़क पर खड़े देखा। इसके पास युवती भी खड़ी थी। पूछने पर युवती ने पुलिस को बताया कि वह नारनौल की रहने वाली है। फरीदाबाद किसी काम से आई थी।

वापस जाते समय कार का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर से टकरा गई। इससे उनकी कार का टायर फट गया। टायर कार में रखा था, लेकिन वह इसे बदल नहीं पा रही थी। आसपास कोई दुकान भी नहीं थी। रात और सुनसान रोड होने की वजह से वह घबराई हुई थी। इसके बाद पुलिसकर्मी कार का टायर बदल में जुट गए। टायर बदलने के बाद युवती ने राहत की सांस ली। इसके बाद युवती ने पुलिस टीम का धन्यवाद किया और नारनौल के लिए रवाना हुई।

रात एक बजे पेट्रोल लाकर दिया था पुलिस ने

इससे पहले भी पाली पुलिस चौकी की टीम द्वारा एक परिवार की मदद करने का मामला सामने आया था। छह दिसंबर आधी रात के बाद एक बजे गुरुग्राम मार्ग पर पेट्रोल खत्म होने के कारण परेशान परिवार के लिए पुलिसकर्मियों ने करीब तीन किलोमीटर दूर स्थित पंप से पेट्रोल लाकर दिया और उन्हें रवाना किया। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने पुलिसकर्मियों का उत्साहर्वधन किया था।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी