न्यू टाउन रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे की जमीन पर बसी अवैध संजय नगर झुग्गियों को तोड़ने का काम शुरू

तोड़फोड़ में भिवानी हिसार अंबाला बहादुरगढ़ करनाल सोनीपत नारनौल की जीआरपी पुलिस बुलाई गई है। इसके अलावा दो रिजर्व पुलिस की टुकड़ी शामिल है। वहीं फरीदाबाद जीआरपी के 50 व आरपीएफ के बीच जवान तैनात किए गए हैं। अधीक्षक संजय राघव के अनुसार 800 झुग्गी हटाई जानी है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 01:07 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 01:07 PM (IST)
न्यू टाउन रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे की जमीन पर बसी अवैध संजय नगर झुग्गियों को तोड़ने का काम शुरू
न्यू टाउन रेलवे स्टेशन के समीप संजय नगर झुग्गियों में तोड़फोड़ की गई।

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। न्यू टाउन रेलवे स्टेशन के समीप स्थित रेलवे की जमीन पर बसे अवैध संजय नगर झुग्गियों में बुधवार को तोड़फोड़ की गई। तोड़फोड़ के दौरान किसी भी प्रकार की घटना से निपटने के लिए जीआरपी सहित विभिन्न थानों की पुलिस मौजूद है। रेलवे की ओर से क्षेत्रीय अधिकारी तुगलकाबाद भावना जैन को नियुक्त किया गया था, जबकि जिला प्रशासन की ओर से तहसीलदार नायब सिंह को नियुक्त किया गया। शुरुआत में संजय नगर झुग्गी निवासियों के रहने वाले कुछ लोगों ने तोड़फोड़ का विरोध किया। इस दौरान कुछ लोग अर्थमूवर पर चढ़ गए।

पुलिस ने उन सब को हटाकर तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू की। मौके पर जीआरपी डीएसपी साकिर हुसैन, थाना प्रभारी सूरत पाल मौजूद थे। सूरत पाल ने बताया कि तोड़फोड़ में भिवानी हिसार अंबाला बहादुरगढ़ करनाल सोनीपत नारनौल की जीआरपी पुलिस बुलाई गई है। इसके अलावा दो रिजर्व पुलिस की टुकड़ी शामिल है। वहीं फरीदाबाद जीआरपी के 50 व आरपीएफ के बीच जवान तैनात किए गए हैं। अधीक्षक संजय राघव के अनुसार 800 झुग्गी हटाई जानी है।

chat bot
आपका साथी